पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब अख्तर के बैडरूम की सच्चाई हुई लीक, भारतीय अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ…

शोएब अख्तर पाकिस्तान के सबसे धुरंधर बल्लेबाज, एक समय था जब क्रिकेट के मैदान में बल्लेबाज शोएब अख्तर की गेंदबाजी से खौफ खाते थे। जब भी दुनिया के सबसे फ़ास्ट बॉलर का नाम आता है तो सबसे पहले नाम शोएब अख्तर का आता है। उनकी इसी तेज गेंदबाजी के कारण उन्हें आज भी रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाना जाता है। हालांकि अब उन्होंने क्रिकेट की दुनिया से सन्यास ले लिया है और एक सुखी जीवन जी रहे है।

पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब अख्तर के बैडरूम की सच्चाई हुई लीक, भारतीय अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ करते है प्यार और अपने पर्स में सोनाली की तस्वीर लेकर घूमते है

लेकिन क्या आप शोएब अख्तर के बॉलीवुड प्रेम के बारे में जानते है। एक समय था जब शोएब अख्तर क्रिकेट की दुनिया के साथ अपने प्यार को लेकर भी सुर्ख़ियों में आये थे और उस समय वो एक बॉलीवुड अभिनेत्री के प्यार में पूरी तरह पागल हो गए थे।

जिस अभिनेत्री के प्यार में शोएब अख्तर पागल थे वो कोई और नहीं बल्कि सोनाली बेंद्रे थी। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने प्यार का जिक्र किया था। शोएब अख्तर ने कहा था कि उन्होंने सोनाली बेंद्रे को सबसे पहले ‘इंग्लिश बाबू देसी मेम’ फिल्म में देखा था और पहली बार में ही वो अपना दिल हार बैठे थे। उन्होंने बताया था कि वो अपने पर्स में सोनाली की तस्वीर लेकर घूमते है और उनका बैडरूम भी सोनाली की पोस्टर्स से भरा हुआ है।

हालाँकि सोनाली इस बात से बिलकुल वाकिफ नहीं थी ,ये एक तरफा प्यार था। शोएब अख्तर ने आगे कहा था कि वे जल्द ही सोनाली को प्रपोज़ करेंगे और अगर सोनाली ने मना कर दिया तो वो उनको किडनैप कर लेंगे, ये बात उन्होंने मज़ाक में कही थी

वहीँ इस बारे में जब सोनाली को मीडिया से पता चला तो उन्होंने कहा था कि “वे क्रिकेट की फैन नहीं है और ना ही वे शोएब अख्तर को जानती है, अगर वे मेरे बहुत बड़े फैन है तो मै उन्हें धन्यवाद देती हूँ। ”

वैसे ऐसी पहली खबर नहीं है जिसमे पाकिस्तानी प्लेयर को किसी इंडियन लड़की से प्यार हुआ है। इससे पहले बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थी लेकिन अब इनका तलाक हो चूका है। इसके अलावा सानिया मिर्जा ने भी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। इसके अलावा हाल ही में पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली ने दिल्ली की रहने वाली शामिया आरजू से शादी की है।