Breaking News

नोएडा में 4 साल की छात्रा से रेप की कोशिश

नोएडा में एक नामी स्कूल की बस में 4 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपित चालक को पुलिस ने तीन हफ्ते बाद गिरफ्तार कर लिया है। बस चालक पर आरोप है कि सेक्टर-143 स्थित सोसायटी में परिवार के साथ रहने वाली बच्ची के साथ 9 अक्टूबर को स्कूल से लौटते वक्त उसके साथ गंदी हरकत की थी। बच्ची की शिकायत के बाद भी स्कूल प्रबंधन पहले टहलाता रहा, प्रिसिपल व क्लास टीचर 15 दिनों तक एफआईआर कराने व सख्त कार्रवाई का भरोसा देते रहे लेकिन कार्रवाई नहीं की।Image result for नोएडा में 4 साल की छात्रा से रेप की कोशिश

इसके बाद पीड़ित परिवार ने 25 अक्टूबरको सूरजपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने बस चालकों की फोटों बच्ची को दिखाते हुए आरोपी की पहचान की। इसी बीच चालक फरार हो गया था। बस ड्राइवर की पहचान हफीज उर रहमान के रूप में हुई है। हफीज को नोएडा के सेक्टर 71 से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया है कि हफीज मुख्य रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। जो कि साल 2014 से इस स्कूल में स्टाफर के तौर पर नौकरी कर रहा था।

loading...

घटना के संबंध में सुरजपुर के एसएचओ मुनीष चौहान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है कि स्कूल प्रंबधन शिकायत के बाद ही बस ड्राइवर को नौकरी से हटा दिया था। एसएचओ ने कहा कि स्कूल प्रबंधन ने उनसे कहा था कि वो इस मामले में कड़ा रूख अख्तियार कर रहे हैं। लेकिन पुलिस को आज की स्थिति में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। पुलिस बच्ची के माता-पिता की शिकायत के आधारा पर कार्रवाई कर रही है। आरोपी बस चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!