Friday , December 13 2019 16:36
Breaking News

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते में दरार, रोमांटिक मैरिड लाइफ के बीच चल रहा तलाक का सिलसिला

साल 2018 में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी ने एक दूसरे के साथ बड़ी धूम-धाम से शादी की। उनकी शादी को अभी 4 महीनें भी पूरे नहीं हुए हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बिठाये रोमांटिक पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और जमकर वायरल भी हो रही हैं।

प्रियंका तो अपने देवर की शादी की तैयारियां तक कर रही हैं लेकिन इस हैप्पी रोमांटिक मैरिड लाइफ के बीच विदेशी मैगजीन्स और वेबसाइट्स ने पूरी दुनिया में तहलका मचाया हुआ है। मैगजीन का दावा है कि निक और प्रियंका के रिश्तों में दरार आ रही है। दोनों में अब पहले जैसा प्यार नहीं है।

हर विदेशी मैगज़ीन पर बस एक ही चीज है जो सबसे पहले सामने आ रही है, और वो है निक और प्रियंका के अलगाव की खबरें।पूरी दुनिया जानना चाहती है कि आखिर ओके मैगजीन के इस दावे में कितनी सच्चाई है ? क्या सही में निक प्रियंका की दो रिवाजो से हुई शादी टूटने वाली है ?

यूनाइटेड किंगडम की लोकप्रिय मैगज़ीन OK! Magzine का दवा है कि जैसे-जैसे निक प्रियंका एक दूसरे को करीब से जान रहे हैं, वो अपने प्यार की दुनिया से बाहर आ रहे हैं।

ओके मैगजीन का कहना है कि उन्हें किसी सोर्स से पता चला है कि, ‘वो दोनों हर बात पर लड़ाई झगड़ा करते हैं। काम, पार्टी, साथ में समय बिताना।

दरअसल दोनों ने बहुत जल्दबाजी में शादी कर ली और अब उसकी कीमत चुका रहे हैं। उनकी शादी एक कच्छे धागे पर लटकी हुई है।

बता दें कुछ दिन पहले कॉफी विद करण के फिनाले एपिसोड में करण जौहर ने जब प्रियंका से निक के बारे में सवाल किए तो उन्होनें साफ इशारा दिया था कि वो विदेशी बाबू यानि निक के बारे में ज्यादा नहीं जानती थीं।

ओके मेगजीन ने यह भी दावा किया है कि निक को शादी से पहले नहीं पता ता कि प्रियंका डोमिनेटिंग नेचर की हैं। निक को लगता था कि प्रियंका काफी कूल नेचर की हैं लेकिन शादी के बाद निक को लगा कि वो उन्हें कंट्रोल कर रही हैं। मैगजीन का दावा है कि प्रियंका काफी गुस्सैल मिजाज़ कि हैं जिसके बारे में निक को शादी के बाद ही पता चला।

जोनस परिवार को लगता था कि प्रियंका शादी के बाद घर बसाने और बच्चे संभालने वाली लड़की होंगी लेकिन वो खुद को सिर्फ 21 साल की समझती हैं जो सिर्फ पार्टी करना पसंद करती है।

ओके मैगजीन इसके बाद दावा कर रही है कि जोनस परिवार इस शादी को खत्म करने की मांग कर रहा है, क्योंकि देसी गर्ल में कोई भी ऐसी खूबी नहीं है जो उन्हें एक देसी बहू का दर्जा दिला सके। इतना ही नहीं इस मैगजीन का कहना है कि दोनों अलग होते हैं तो पैसे को लेकर काफी बड़ी जंग छिड़ सकती है।। क्योंकि दोनों ने इनती जल्द बाजी में शादी की कि पहले कुछ भी तय नहीं कर पाए।

ओके मैगजीन के इस आर्टिकल के बाद तो जैसे इंटरनेशन मीडिया में हडकंप मच गया हर कोई अपनी अपनी तरफ से इस खबर की पुख्ता जांच करने लगा।। इसके बाद कुछ वेबसाइट्स ने दावे के साथ कहा कि ये पूरी तरह से गलत खबर है। दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी बिल्कुल ठीक चल रही है। वैसे अगर निक औऱ प्रियंका के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजर डाले तो कहीं से भी ऐसा नहीं लगता कि दोनों के बीच किसी तरह की खटपट हो।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!