Breaking News

नई नवेली दुल्हन ने ससुराल में ही किया ये काम, मामला जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

Loading...

विवाह के एवज में 40 हजार लेने वाली युवती ने शादी के चार दिन बाद ऐसा गुल खिलाया कि विवाह करने वाले कन्हैया लाल के साथ उनके परिवार के एक दर्जन लोगों के होश उड़ गए। कन्हैया लाल चार दिन पहले ही गोरखपुर से विवाह करके लौटे थे। बुधवार देर रात उनका साला आया और गुरुवार सुबह गुल खिलाकर अपनी बहन के साथ भाग गया।

 

शाहजहांपुर के तिलहर में शादी के चौथे दिन दुल्हन ने नशीली चाय पिलाकर पति समेत ससुराल वालों को बेहोश कर दिया। उसके बाद अपने भाई की मदद से जेवर व नकदी लेकर चंपत हो गई। पूजा उसके घर से सोने के कुंडल, चांदी की पायल, कपड़े तथा कुछ रुपये लेकर गई है। दोपहर से पहले बेहोशी टूटने पर जब इसका पता चला तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सभी को अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने घर में चाय बनाने के सभी बर्तन अपने कब्जे में ले लिए हैं।

Loading...

चार दिन पहले 40 हजार रुपये देकर गोरखपुर से कन्हैया लाल की दुल्हन बनकर आई पूजा नाम की युवती ने पूरे परिवार को खाना खिलाया। कन्हैया लाल ने बताया कि शादी के बदले पूजा के कथित भाई ने उससे 40 हजार रुपये लिए थे। तब एक मंदिर में उसकी और पूजा की शादी हुई। शादी के बाद वह अपने परिजनों के साथ पूजा को लेकर धनेला गांव आ गया। इसके बाद चाय बनाकर उसमें नशा मिला दिया। चाय पीते ही 16 लोगों का पूरा परिवार बेहोश हो गया।

कन्हैया लाल ने बताया कि उसने चार दिन पहले गोरखपुर में एक युवती से शादी की थी। शादी के एवज में 40 हजार रुपये ससुरालियों को दिये थे। बुधवार रात उसकी पत्नी ने सभी लोगों को खाना बनाकर खिलाया। देर रात एक युवक घर में आया, जिसे पत्नी ने अपना रिश्ते का भाई बताया। इसके बाद पत्नी ने सभी के लिए चाय बनायी।

कन्हैया ने बताया कि चाय पीते ही उसके अलावा परिवार के अन्य सभी सदस्य बेहोश हो गये। जिसके बाद पत्नी पायल, कुंडल, नकदी व अन्य सामान लेकर युवक के साथ भाग गई। गुरुवार दिन में उन सभी को करीब 11 बजे उन लोगों को होश आया तो मामले की जानकारी हुई। प्रभारी कोतवाल बीके मौर्य पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने घर में मौजूद सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां कन्हैया की मां ज्ञान देवी की हालत नाजुक थी।

दलाल ने कराई थी शादी

कन्हैया लाल ने बताया की सरेली निवासी दलाल ने 40 हजार रुपये में गोरखपुर से चार दिन पहले शादी कराई थी। दलाल की तलाश की जा रही है। सीओ मंगल सिंह रावत भी सीएचसी पहुंचे। उनके निर्देश पर पुलिस ने पीडि़त के घर से खाना व चाय के सभी बर्तन कब्जे में ले लिए हैं। अभी किसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।

इसके बाद पूजा ने जेवर और कैश समेटा और अपने भाई के साथ फरार हो गई। 12 घंटे बाद परिवार के कुछ सदस्यों को होश आया, तब पूरा मामले का पता चला। इसके बाद सभी को तिलहर सीएचसी लाया गया, जहां बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पहले बनाया पनीर, फिर पिलाई चाय

कन्हैया लाल ने बताया कि बुधवार दोपहर पूजा का कथित भाई उसके घर धनेला आया। पूजा के भाई के आने पर वह पनीर लेकर आया और शाम को उसकी पत्नी पूजा ने पनीर की सब्जी, रोटी, चावल बनाए थे। रात में खाना खाने के बाद उसकी पत्नी पूजा ने चाय बनाई और सभी को दी। चाय पीने के बाद वे सभी लोग बेहोश हो गए।

कसम देकर पिलाई थी नशीली चाय

कन्हैया लाल ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पूजा ने बिना कहे अधिक चाय बना ली। चाय पीने के लिए परिवार के कुछ सदस्यों ने मना भी किया, लेकिन पूजा ने अपनी कसम देकर सभी को एक एक करके चाय पिला दी।

आंगन में पड़े थे सब, बारिश हुई तो आया होश

कन्हैया लाल ने बताया कि उसकी बहन पुष्पा और भाभी देवश्री तथा कुछ बच्चे आंगन में ही बेहोश हो गए थे। गुरुवार को जब पानी बरसा तो उन्हें होश आ गया। उसने बताया कि बहन पुष्पा ने बेहोश हुए अन्य सभी लोगों को जगाने का प्रयास किया, लेकिन वे लोग होश में नहीं आए। उसने देखा कि नई भाभी पूजा व उसका कथित भाई घर में नहीं था। इस पर उन्होंने बेहोश हुए सभी लोगों के ऊपर पानी डाला और ग्रामीणों को जानकारी दी। सूचना पर प्रभारी कोतवाल वीके मौर्य पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और उन्होंने जांच पड़ताल की।

कुछ लोग होश में न आए तो अस्पताल लाया गया

पानी डालने के बाद भी कई लोग होश में नहीं आए तो पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर 16 सदस्यों को अस्पताल भिजवाया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी लोग पूरी तरह से होश में आए, लेकिन कन्हैया लाल ने की मां 70 वर्षीय ज्ञान देवी को होश नहीं आया, जिनका इलाज चल रहा है। अस्पताल में सीओ मंगल सिंह रावत ने भी पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और लोगों के बयान दर्ज किए।

पुलिस ने बर्तन लिए कब्जे में

प्रभारी कोतवाल वीके मौर्य ने बताया कि कन्हैया लाल ने अनुसार उसके परिवार के लोगों को चाय में नशीला पदार्थ दिया गया है। पुलिस ने चाय तथा खाने के बर्तनों को अपने कब्जे में लिया है। पूजा तथा उसके कथित भाई की तलाश में टीम लगाई है। शादी कराने वाले सरेली गांव निवासी धर्मपाल से भी पुलिस पूछताछ करेगी।

यह लोग हो गए बेहोश

कन्हैया लाल व मां के अलावा बहन पुष्पा, बहनोई मोरपाल, भांजा मोहित, सुमित, अमित, रोहित, भाई राम किशोर, भाभी देवश्री, भतीजा सौरभ, अंकित, भतीजी शिवानी, सोनाली, बहन ज्योति, कामिनी बेहोश हो गए।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!