Friday , December 13 2019 6:54
Breaking News

थरूर ने मोदी की बिच्छू से की तुलना

आतंकवादियों ने अशांत कश्मीर घाटी में रविवार को दो घातक हमलों को अंजाम दिया और एक पुलिस अधिकारी तथा एक राजनीतिक कार्यकर्ता की हत्या कर दी। अज्ञात संख्या में आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के वाहीबुघ इलाके में पुलिस उपनिरीक्षक इम्तियाज अहमद मीर को एक निजी वाहन से बाहर खींच लिया।

Image result for थरूर ने मोदी की बिच्छू से की तुलना

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस उपनिरीक्षक को जबरन वाहन से बाहर निकाला गया और सड़क से कुछ दूरी पर ले जाकर बिल्कुल नजदीक से उसे गोली मार दी और उसकी तत्काल मौत हो गई। मीर राज्य खुफिया विभाग में कार्यरत थे और श्रीनगर में तैनात थे।

एक अन्य हमले में आतंकवादियों ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के एक कार्यकर्ता मुहम्मद अमीन की श्रीनगर जिले के बाहरी हिस्से में गांगबघ इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी। अमीन को बिल्कुल नजदीक से गोली मारी गई और वह बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि उसे एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि दोनों मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

खुफिया विभाग के सूत्रों ने कहा कि सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर के इलाकों में स्निपर निशानेबाजों के दो समूहों के बारे में जानकारी थी। एक अधिकारी ने कहा, ‘प्रत्येक स्निपर निशानेबाजों के प्रत्येक समूह में दो आतंकवादी शामिल हैं।’ सुरक्षा बलों से इस तरह के स्निपर हमलों से सतर्क रहने को कहा गया है, जिसे लंबी दूरी से बिल्कुल सटीकता के साथ अंजाम दिया जा सकता है।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!