तीन तलाक के मुद्दे पर, मुस्लिम महिलाओं ने थामा भाजपा का दामन

पिछले कुछ समय में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने तीन तलाक के मुद्दे पर अपना रूख सामने रखा और इसे महिलाओं के सम्मान के खिलाफ बताया उसका अब असर दिखने लगा है। रविवार को बड़ी संख्या में विशेष अभियान के तहत सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। वाराणसी में इतनी बड़ी संख्या में इन महिलाओं ने भाजपा का दामन थामा है उसने विपक्षी दलों की मुश्किल को बढ़ा दिया है। जानकारी के अनुसार कुल 2500 महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ली है।

Related image

रविवार को राज्यमंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने भाजपा के महानगर कार्यालय नीचीबाग में अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से आयोजित सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इन तमाम महिलाओं से सदस्यता फॉर्म पर हस्ताक्षर कराया गया और उसके बाद उनके मोबाइल नंबर से मिस कॉल कराई गई। इस दौरान राज्यमंत्री ने मुस्लिम महिलाओं को मेरी काशी पुस्तक भेंट की और तमाम महिलाओं का पार्टी में स्वागत किया।

इस मौके पर राज्यमंत्री ने कहा कि भाजपा हमेशा से ही मातृशक्ति की पूजा करती रही है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक का मुद्दा मुस्लिम महिलाओं के लिए भयंकर प्रताड़ना थी, जिसे प्रधानमंत्री मोदी भी समझते थे, इसी वजह से वह इस प्रथा के खिलाफ खुद खड़े हुए। उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर महिलाओं के सम्मान में इतनी बड़ी लड़ाई नहीं हो सकती है।