Friday , December 13 2019 16:21
Breaking News

जेट्रोफा फल खाने से 9 बच्चों की बिगड़ी तबीयत

शहर के मोहल्ला ढपालीपुरवा निवासी सगी बहनों समेत नौ बच्चों ने खेल-खेल में जेट्रोफा का फल खा लिया। हालत बिगड़ने पर बच्चों को चिल्ड्रेन वार्ड में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज चल रहा है।

शहर के मोहल्ला ढपालीपुरवा निवासी कुछ बच्चे मंगलवार रात को खेल रहे थे। खेल-खेल के दौरान बच्चों ने घर के पीछे लगे जेट्रोफा को अखरोट समझ लिए। उसे पेड़ से तोड़कर खा लिया। देखते ही देखते मोहल्ले के नौ बच्चों ने जेट्रोफा का फल खा लिया। सभी बीमार हो गए।

आनन-फानन में परिवारीजनों ने बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया। यहां पर बच्चों का इलाज चल रहा है। जेट्रोफा का फल खाने से मोहल्ला निवासी नरेंद्र श्रीवास्तव की पुत्री सौम्या (10), सुभि (8) और भाई उमंग (6), निष्ठी (7) पुत्री आशू श्रीवास्तव, दीपाली (7) पुत्री राजन श्रीवास्तव, दिव्या गुप्ता (4) पुत्री ओमप्रकाश, शिवानी (7), रती (5) पुत्री अशोक और अनोखी (9) पुत्री डॉ अशोक गुप्ता बीमार हुए हैं। सभी का इलाज चल रहा है।

यूपी के बहराइच में बुधवार को दिनदहाड़े भाजपा नेता पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग के दौरान भाजपा नेता ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। फायरिंग के दौरान भाजपा नेता के पीठ पर गोली लगी और उनकी गाड़ी में भी एक गोली फंसी रह गई। आनन फानन में घायल नेता को जिला अस्पताल लाया गया। जिन्हें इलाज के लिए भर्ती किया गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर सीओ सिटी, देहात कोतवाल अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!