Breaking News

जानिए महिलाएं पुरुषों के साथ क्यों करती है सेक्स

सेक्स हर इंसान के जीवन का अहम हिस्सा है और हर कोई इसे एन्जॉय भी करता है. देखा जाता है पुरुष हमेशा सेक्स के लिए तैयार रहते हैं लेकिन महिलाएं कहीं ना कहीं हिचकिचा जाती है. पर पुरुष की तरह ही महिलाओं में सेक्स को लेकर काफी उत्तजेना रहती है. लेकिन क्या जानते हैं आप महिलाएं क्यों करती हैं सेक्स. आज इस आर्टिकल से हम आपको यही बताने जा रहे हैं जिसे आप नहीं जानते होंगे. टेक्सस यूनिवर्सिटी ने एक स्टडी कराई गई जिसमें ये सामे आया कि महिलाएं पुरुषों के साथ सेक्स सिर्फ इसलिए करती हैं ताकि उनकी मैरिज लाइफ में शांति बनी रहे.

Image result for जानिए महिलाएं पुरुषों के साथ क्यों करती है सेक्स

आपको बता दें, टेक्सस यूनिवर्सिटी में साइकॉलजी के प्रफेसर्स सिंडी मेस्टन और डेविड बस की लिखी किताब इस बात का जिक्र है किताब का नाम है – ‘वाय विमिन हैव सेक्स’, इसमें करीब 200 वजहों का जिक्र है. इस स्टडी में ये भी कहा गया है कि पुरुषों को महिलाएं सेक्शुअली अट्रैक्टिव लगती हैं, लेकिन महिलाओं को पुरुषों में ऐसी कोई बात नज़र नहीं आती.

loading...

* आध्यात्मिक अहसास के लिए : 84 प्रतिशत महिलाओं का कहना है कि सेक्स सिर्फ इसलिए करती हैं कि उनके जिआवन में सुख शांति बनी रहे. दूसरी महिलाओं के लिए यह माइग्रेन और सिरदर्द दूर भगाने का उपचार है.

* दया आने पर : रिसर्च में यह भी पता चला कि महिलाओं को ऐसे पुरुष ज्यादा पसंद आते हैं जो लंबे हों, जिनकी आवाज़ रौबदार हो और जिनके शरीर से मदहोश कर देने वाली महक आती हो. कुछ कहती हैं कि वो कई पुरुष के साथ सेक्स इसलिए करती है क्योंकि उन पर दया आती है.

* सेक्शुअल परफॉर्मंस को इंप्रूव करने के लिए : आम तौर पर 10 में से 6 ने माना कि वो बॉयफ्रेंड के अलावा भी कई लड़को के साथ सेक्स कर चुकी हैं और ऐसा इसलिए ताकि अपनी सेक्शुअल परफॉर्मंस को इंप्रूव कर सकें.

 

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!