चुनाव मैदान में उतरेंगी गैंगस्टर की मां?

राजस्थान चुनाव में अब एक महीने से कम का समय बचा है.. उम्मीद की जा रही है कि एक नवंबर को उम्मीदवारों की लिस्ट आ जाएगी लेकिन टिकट लेने की होड़ जारी है। बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता टिकट के लिए दिल्ली दरबार तक दौड़ लगा रहे हैं। ऐसे में राजपूत समुदाय भी टिकट लेने की रेस में है। प्रदेश में चुनावी सरगर्मियों के बीच आनंदपाल एनकाउंटर मामले में नाराज रावणा राजपूत समाज एक बार फिर हुकार भरने की तैयारी कर चुका है। खबर है कि गैंगस्टर आनंद पाल की मां विधानसभा चुनाव में स्वतंत्र उम्मीदवार या कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ सकती हैं।

Image result for चुनाव मैदान में उतरेंगी गैंगस्टर की मां?

चुनाव मैदान में गैंगस्टर की मां

राजपूतों के एक संगठन रावणा राजपूत समाज ने आनंद पाल की मां निर्मला कंवर को चुनावी मैदान में उतराने का प्लान बनाया है। संगठन कांग्रेस से निर्मला कंवर के लिए टिकट मांग रहा है। बताया जा रहा कि समुदाय के एक नेता टिकट के लिए कांग्रेस नेताओं के संपर्क में है। खबर है कि निर्मला कंवर नागौर जिले के लाडनूं विधानसभा से चुनावी मैदान में होंगी और अगर कांग्रेस के हाथ का साथ निर्मला कंवर को नहीं मिला तो नागौर से निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में चनाव लडेंगी।

बेटी भी कर रही तैयारी

वहीं ये भी खबर है कि आनंद पाल की बेटी भी नागौर जिले के डीडवाना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती है। हालांकि आनंदपाल की मां निर्मल कंवर के चुनाव लड़ने को लेकर पहले भी खबर आ चुकी हैं। खबर है कि आनंदपाल एनकाउंटर को फर्जी बताने वाले कुछ संगठन आनंदपाल की मां को चुनावी मैदान में उतारना चाह रहे हैं। गैंगस्टर आनंदपाल के इनकाउंटर के बाद से राजपूत समाज बीजेपी से नाराज चल रहा है और मानवेंद्र सिंह के कांग्रेस में जाने से बीजेपी की मुश्किल और बढ़ गई है