ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के बाद रोहित शर्मा ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा का घर इस समय खुशियों से महक उठा है। होना भी चाहिए रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने बेटी को जन्म दिया है और रोहित बच्ची के पिता बने हैं।ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के बाद लौटे रोहित शर्मा ने बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया था। लोगों ने इसे खूब लाइक्स और कमेंट्स दिए थे।रितिका के अस्पताल से आने के बाद रोहित शर्मा ने एक बार फिस से तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों बेहद प्यारे लग रहे। रोहित की बेटी मां रितिका की गोद में नजर आ रही है।

बताया क्या होगा नाम :

रोहित और रितिका की बेटी का नाम खुद पापा रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रोहित ने लिखा है कि मैंने रातें बिताई और तुम्हारे लिए पूरे दिन हवाई जाहाज का सफर किया ताकि तुम्हारे हमारे बीच में फासले जल्दी से खत्म हो सके। मैं जब भी ये तस्वीर देखूंगा बहुत रोमांचित हो समायरा जाऊंगा। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने अपनी बच्ची का नाम बताया है। उनकी बच्ची का नाम समायरा है।माइकल क्लार्क को दिया था इंटरव्यू:

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल क्लार्क को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात से पर्दा हटाया था कि वो पापा बनने वाले हैं और इस पल का उन्हें बेसब्री से इंतजार है।इस दौरान माइकल क्लार्क ने रोहित को बताया कि जब उनकी बेटी हुई थी, तो कैसे उनकी जिंदगी बदल गई थी। क्लार्क ने बताया कि वो पहले से भी ज्यादा शांत इंसान हो गए थे।

ऐसी रही है प्रेम कहानी:

रितिका और रोहित शर्मा की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प रही है। दोनों एक दूसरे को शादी के 6 साल पहले से जानते थे। स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर थीं। रोहित ने रितिका को प्रपोज करने का फैसला किया। इसके लिए रोहित रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान में लेकर गए जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार क्रिकेट खेला था। रोहित ने यहां रितिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद रितिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर रोहित के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनकी एंगेजमेंट रिंग (सगाई की अंगूठी) नजर आ रही थी। 13 दिसंबर 2015 को रोहित- रितिका ने शादी कर ली।