Thursday , December 12 2019 14:48
Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के बाद दिल्ली की टीम से जुड़े धवन

इंडियन टी-20 लीग के 12वें संस्करण के लिए दिल्ली में शामिल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का कहना है कि खिताब जीतने के लिए उनकी टीम में शामिल भारतीय बल्लेबाजों को दमदार प्रदर्शन करना होगा. धवन हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के बाद दिल्ली की टीम से जुड़े. उन्होंने आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारी के लिए रविवार को एक दोस्ताना टी-20 मैच भी खेला.

धवन दिल्ली टीम में अपनी वापसी से खुश नजर आए. उन्होंने कहा, “यह मेरी दूसरी घर वापसी है और टी-20 लीग में दिल्ली का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्सुक हूं. टी-20 लीग में 10 सीजन बाहर रहने के बाद अपने घर दिल्ली में वापस आने के कारण मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है.”

धवन ने कहा, “फिरोज शाह कोटला स्टेडियम शुरुआत के दिनों से ही मेरा घरेलू मैदान रहा है और मैं टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा क्योंकि मैं यहां की स्थिति और पिच से वाकिफ हूं. मैं युवा खिलाड़ियों को इतने बड़े टूर्नामेंट में खेलने के दबाव से जूझने में भी मदद करुंगा.” उन्होंने टीम में संतुलन के महत्व पर भी जोर डाला और यह माना कि इस बार दिल्ली एक बेहतरीन टीम बनाने में कामयाब हुई है.

धवन ने कहा, “आईपीएल की ट्रॉफी वही टीम जीतती है जिसमें अच्छा संतुलन होता है. हमारी टीम इस बार संतुलित है क्योंकि हमारे पास अच्छे ऑलराउंडर, स्पिन गेंदबाज और बल्लेबाज हैं. हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण यह होगा कि भारतीय बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करें क्योंकि शीर्ष के चार-पांच बल्लेबाज भारत के हैं. मुझे एक बेहतरीन सीजन की उम्मीद है.” दिल्ली टूर्नामेंट का आगाज 24 मार्च को मुंबई के खिलाफ करेगी.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!