एयर स्ट्राइक के बाद पकिस्तान के अधिकारियों ने खुद कुबूला ये घिनौना सच

पुलवामा हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर जैश के करीब 200-300 आतंकियों को मार गिराया। हालांकि पाकिस्तान अब तक इस बात से इंकार कर रहा है। पाकिस्तान का कहना है कि भारतीय वायुसेना के विमान उसकी सीमा में दाखिल हुए। कुछ बम भी गिराए लेकिन इससे यहां भी भी इंसान नहीं मरा है। हां हमारे कुछ पेड़ जरूर गिर गए हैं।

भले ही पाकिस्तान इससे इंकार कर रहा हो लेकिन अमेरिका में रह रहे गिलगित बालटिस्तान के एक्टिविस्ट सेंगी हसनान ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें भारत का दावा सही और पाकिस्तान का झूठ बेनकाब हो गया है। हसनान ने एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि इन आतंकियों के शव बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वा ले जाए गए। वीडियो में स्थानीय उर्दू अखबारों में छपी ख़बर का हवाला दिया गया है।

ट्विटर पर शेयर किए वीडियो के बारे में उन्होंने लिखा, ‘भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सैन्य अधिकारियों ने 200 से अधिक आतंकियों को दफनाने की बात कबूल की है। आतंकी मुजाहिद को अल्लाह से मिले विशेष सौगात की बात करते हुए कहा कि ये लोग पाकिस्तान सरकार के लिए दुश्मन के खिलाफ काम कर रहे थे। उनके परिवारों को सहयोग देने की बात की।’

वीडियो में कुछ पाक अधिकारी लोगों से बात कर रहे हैं। इस दौरान वे रोते हुए बच्चों को चुप कराते भी देखे जा रहे हैं। इसी दौरान पीछे से किसी की आवाज आ रही है, जिसमें एक शख्स कह रहा है कि यह अल्लाह का करम है। हमारे 200 बंदों को यह मौका मिला।