एक बार फिर सोशल मीडिया पर तबाही मचाएंगी ढिंचैक

ढिंचैक पूजा का नाम या फिर उनके गाने पर हंसने वाले कम नहीं हैं। थोड़े समय में ही वह सोशल मीडिया की सनसनी बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर सबसे तेजी से लोकप्रिय होने वाली सैलिब्रिटी में इनका नाम है. हाल ही में ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना लॉन्च किया है. ढिंचैक पूजा को लोग उनके इन अजीब से गानों के लिए ही पसंद करते हैं.

लोगों को आज के समय में यह सब काफी फनी लगता है और यही कारण है कि ढिंचैक पूजा इतनी फेमस हैं और वह लगातार अपने अजीब गानों से आपका मनोरंजन कर रही हैं. ढिंचैक का पहला गाना ‘सेल्फी मैंने लेली आज’ ने सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हुआ था और इस गाने से वह काफी फेमस हो गई थीं.

ढिंचैक पूजा एक ऐसी सिंगर हैं जिसने यह साबित कर दिया कि सिंगर बनने के लिए आपको प्रोफेशनल होने की जरूरत नहीं. ढिंचैक का पहला गाना ‘सेल्फी मैंने लेली आज’ ने सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हुआ था और इस गाने से वह काफी फेमस हो गई थीं. हाल ही में पूजा का नया गाना ‘नाचे जब कुड़ी दिल्ली की’ रिलीज किया गया है. हालांकि, आप में से कई लोगों को यह गाना काफी मजेदार लगने वाला है.

एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

पूजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गाने 20 जनवरी को अपलोड किया था, जिसे अब तक 180,507 बार देखा जा चुका है. ढिंचैक पूजा को लोग उनके इन अजीब से गानों के लिए पसंद करते हैं.

लोगों को आज के समय में यह सब काफी फनी लगता है और यही कारण है कि ढिंचैक पूजा आ इतनी फेमस हैं और वह लगातार अपने अजीब गानों से आपका मनोरंजन कर रही हैं. हालांकि, अगर आप सुनना चाहें तो यह रहा पूजा का नया गाना. पूजा का यह गाना पंजाबी सॉन्ग है.

ढिंचैक पूजा की 2017 में पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि वह टीवी के सबसे मशहूर सीरियल ‘बिग बॉस’ का हिस्सा भी बन गई थीं. पूजा ने 2017 में ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन घर खूब धमाल मचाया था. वह अपने गानों से घरवालों का जमकर मनोरंजन करती नजर आई थीं, और बिग बॉस के घर में भी ढिंचैक पूजा ने बहुत से लोगो के लिए गाना भी गया, लेकिन इसके बावजूद वह ‘बिग बॉस 11’ में ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई थीं.

ढिंचैक पूजा का ‘बिग बॉस 11’ में आना उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि थी. लगभग डेढ़ साल बाद पूजा एक बार फिर से अपना नया गाना लेकर आई हैं, अब देखना होगा कि लोग पूजा के इस गाना को कितना पसंद करते हैं.