एंबुलेंस में 15 साल की लड़की से रेप

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक 15 साल की सिख लड़की के साथ रविवार को बलात्कार हुआ है। पुलिस के अनुसार, लाहौर से 80 किमी दूर नानकाना साहिब शहर के गुरुद्वारा से पिछले सप्ताह शनिवार को लापता हुई थी, जिसके बाद उसके परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। लड़की मानसिक रूप से बिमार थी। पीड़ित लड़की को फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालात स्थिर बताई जा रही है।

Image result for एंबुलेंस में 15 साल की लड़की से रेप

पीड़ित लड़की के पिता ने कहा कि उनके परिवार वालों ने देखा था कि नानकाना बाइपास के पास पंजाब इमरजेंसी सर्विस रेस्क्यू 1122 की वैन खड़ी थी। उन्होंने कहा, ‘एंबुलेंस में लड़की चिल्ला रही थी। हमने एंबुलेंस का पीछा किया और देखा कि दो लोग हमारी लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि दोषी लड़की को एंबुलेंस से बाहर फेंक कर फरार हो गए।

नानकाना पुलिस के अधिकारी नदीम अहमद ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि अहसान अली और समीन हैदर नाम के दो दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। यह दोनों सरकारी कर्मचारी है, जो रेस्क्यू 1122 इमरजेंसी सर्विस में काम कर करते हैं।

रेस्क्यू 1122 इमरजेंसी सर्विस ने अपने बयान में कहा है कि पुलिस के साथ सहयोग कर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए मदद कर रहे हैं।