उर्वशी रौतेला ने किया इस बड़े अभिनेता के साथ रोमांस करने का फैसला

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है। अब उर्वशी कितनी खूबसूरत हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। उर्वशी की खूबसूरती के चर्चे आए दिन होते रहते है। इसके अलावा उर्वशी एक बेहतरीन डांसर भी हैं। हेट स्टोरी 4 में भी उर्वशी ने अपने दमदार रोल और हॉटनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है । अब इस बात में कोई शक नहीं है कि उर्वशी गजब की खूबसूरत हैं। लेकिन हॉट एंड सेक्सी उर्वशी को अबतक कोई हिट फिल्म नहीं मिली है। इसीलिए अब शायद ऐसा हो जाए। खबर आ रही है कि उर्वशी जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म में नजर आएंगी।

खबर के मुताबिक उर्वशी जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्वशी को भी एक रोल के लिए फाइनल किया गया है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में है। जो कि इलियाना डिक्रुज से रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म में अनिल कपूर और अरशद वारसी भी नजर आएंगे। य़े दोनों ही स्टार्स फिल्म में कॉमेडी का डोज देते हुए नजर आएंगे। ये एक कॉमेडी फिल्म ही होगी। इस फिल्म का टाइटल ‘पागलपंती’ होगा। 

फिल्म को कुमार मंगत और उनके बेटे अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में इन स्टार्स के साथ उर्वशी रौतेला भी होंगे। मतलब फिल्म में दो हीरोइन होंगी।  फिल्म की शूटिंग 50 दिन के लिए लंदन में की जाएगी। बता दें कि अनीस बज्मी के साथ जॉन इससे पहले वेलकम बैक में काम कर चुके हैं।

बात उर्वशी की करें तो उर्वशी ने साल 2013 में सनी देऑल के साथ सिंह साब द ग्रेट से डेब्यू किया था। इसके बाद वो ग्रेट ग्रांड मस्ती औऱ सनम रे जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं। लेकिन इन फिल्मों ने भी कोई खास कमाल नहीं दिखाया है। ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में उर्वशी ने एक आइटम डांस किया था। जो कि काफी हिट हुआ था। साथ ही गाने औऱ उर्वशी को खूब पसंद किया गया था।