इस वक्त सबसे ज्यादा सेक्स करना पसंद करती हैं महिलाएं ?

सेक्स की बात की जाए तो अक्सर पुरुष समझ नहीं पाते कि उनकी महिला पार्टनर कब कैसे उत्तेजित होती है। सेक्स को लेकर दोनों के विचार भी अलग होते हैं। कई बार पुरुष ये सोचकर कन्फ्यूज हो जाते हैं कि महिलाओं की सेक्सुअल फीलिंग्स कब, कैसे क्या होती हैं? इसी कन्फ्यूजन के चलते दंपत्तियों की सेक्स लाइफ खराब होने लगती है। जैसे पुरुष को सबसे ज्यादा सेक्स अपने दुख के समय चाहिए होता है, उसी तरह महिलाओं का भी समय होता है जब उनकी सेक्स की इच्छा पीक पर होती है।Image result for सेक्स करना

1. जब महिलाओं को मासिक धर्म होता है तो उसके तकरीबन 2 हफ्ते के बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है उनका सेक्स करने का बहुत मन करता है। यह समय मां बनने के लिए सबसे अच्छा समय माना जाता है।

2. मौसम से भी महिलाओं की सेक्स लाईफ पर फर्क पड़ता है, जैसे वसंत, पतझड़, बरसात सर्दी में उनकी सेक्स करने की भावना बढ़ जाती है।

3. महिलाओं की शराब पीने के बाद सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ जाती है वो संबंध बनाने के लिए राजी हो जाती हैं। अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं सेक्स को अच्छे से इंज्वाय करती हैं।

4. महिलाएं पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पॉर्न फिल्में देखती हैं ये फिल्में देखने के बाद महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा यकायक जागृत हो जाती है। अंतरंग पलों को स्क्रीन में देखने के बाद उनकी यौन उत्तेजना बढ़ जाती है।

महिलाएं सेक्स में हर बार स्पेशल अनुभव करना पसंद करती हैं अपने सेक्स के हर अनुभव को जादुई व यादगार बनाना भी जानती हैं।