इस फोन खरीदने के बाद भूल जाएंगे डीएसएलआर का नाम 

इस फोन को खरीदने के बाद डीएसएलआर का नाम भूल जायेंगे आप। अक्सर लोग सोचते हैं डीएसएलआर की तरह कैमरा वाला फोन कौन है। कौन सा स्मार्टफोन डीएसएलआर से अच्छा फोटो खींचता है? आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन का नाम हुवावे पी20 प्रो हैं। जिसके रियर में ही तीन कैमरे हैं। जो अपने आप में एक अनोखा फोन हैं।

Image result for इस फोन खरीदने के बाद भूल जाएंगे डीएसएलआर का नाम 

Huawei P20 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन .

अगर हम इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा दिया गया हैं। जो 40 मेगापिक्सल + 20 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का है। इसका फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का है। जो एफ 2.0 अपर्चर से लैस हैं। इस फोन की स्क्रीन 6.1 इंच की है। इसका रिज़ोल्यूशन 1980×1080 का है।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इसकी रैम 6 जीबी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 128 जीबी है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी है। जिसकी मदद से मैमोरी को बढ़या जा सकता हैं। यह डुअल सिम स्मार्टफोन है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं। आप को बता दे कि इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर भी दिया जा रहा हैं।

अगर हम इस फोन की कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी है। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसका वज़न 145 ग्राम है। इसका डाईमेंशन 14.9 x 0.7 x 7.1 cm है। एक साल की वांरटी है। इस फोन की कीमत 64,999 रूपये हैं। इस फोन की सबस अहम बात है कि इस फोन का कैमरा बहुत दमदार हैं।