इस फिल्म में जॉन टीवी की नागिन से करेंगे रोमांस

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। जॉन की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। सत्यमेव जयते से पहले उनकी फिल्म परमाणु आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई थी। जॉन इस वक्त बॉलीवुड के हिट मशीन बन गए हैं। ज़ॉन के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। इन्हीं में जॉन के पास एक फिल्म है। जैसा सबको पता है कि जॉन इश वक्त देशभक्ति पर बनीं फिल्मों में ज्यादा काम कर रहे है। इसीलिए वो फिल्म रॉ में भी काम कर रहे है।

अब इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है। जॉन अब्राहम स्टारर ‘रॉ’, इस साल 12 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी। बता दें कि जॉन अब्राहम से पहले यह फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत को मिलने वाली थी, लेकिन बात कुछ बनी नहीं तो कुछ ही दिन में सुशांत का पत्ता इस फिल्म से साफ हो गया।इस फिल्म में जॉन अब्राहम आठ लुक में नजर आएंगे और फिल्म की कहानी के मुताबिक वह इसमें 26 से लेकर 85 साल के उम्र के बीच कई किरदारों में नजर आएंगे।

कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है। ‘रॉ’ में जॉन अब्राहम एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे, जो पाकिस्तान में जाकर वहां के राज उजागर करेगा। वहीं इस फिल्म में जॉन टीवी की नागिन मौनी रॉय से रोमांस करेंगे। मौनी गोल्ड, ब्रह्मास्त्र और मेड इन चाइना के बाद इस फिल्म में दिखेंगी। वहीं इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। फिल्म को वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म के साथ बनाया जा रहा है। इस फिल्म के बाद जॉन अनीस बज्मी की पागलपंती में भी नजर आएंगे। इसके साथ ही वो फिल्म बाटला हाउस में भी दिखेंगे।