Breaking News

इस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज 30 फ्लाइट रद्द कर दी गईं , 118 उड़ानों देरी से

Loading...

छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरुवार को लगातार दूसरे दिन उड़ानें प्रभावित हो रही हैं. आज 30 फ्लाइट रद्द कर दी गईं  118 उड़ानों में देरी हो रही है. न्यूज एजेंसी ने लाइव फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट के हवाले से बताया कि 14 आने वाली  16 जाने वाली उड़ानें आज रद्द की गईं. बारिश की वजह से बुधवार से संचालन प्रभावित हो रहा है.

  1. हालांकि, मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने संचालन सामान्य होने की बात कही. उधर, न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि मैनपावर कम होने की वजह से इंडिगो ने बुधवार रात उड़ानों का संचालन बंद कर दिया. लेकिन, गुरुवार प्रातः काल फिर से प्रारम्भ करने की जानकारी दी.
  2. इंडिगो ने बताया कि उड़ानों के प्रभावी संचालन के लिए कुछ फ्लाइट रद्द की गईं. इसलिए, यात्रियों से अनुरोध हैकि एयरपोर्ट पहुंचने से पहले फ्लाइट की स्थिति पता कर लें. सभी प्रभावित यात्रियों को दूसरी फ्लाइट में सीट दी जा रही है.
  3. छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट से बुधवार को 20 उड़ानें रद्द की गईं. इनमें ज्यादातर इंडिगो की थीं. बुधवार को 455 उड़ानों में देरी हुई थी.
  4. बारिश की वजह से मुंबई में बुधवार को लोकल ट्रेन सेवा बाधित रही. प्रमुख सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो गया. इसलिए, एयरलाइंस  एयरपोर्ट के कई कर्मचारी कार्य पर नहीं पहुंच पाए. इस वजह से फ्लाइटों में देरी हुई  कई रद्द करनी पड़ीं. न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि बुधवार को बिगड़े दशा का प्रभाव गुरुवार को भी जारी रहेगा.
  5. उड़ानों में देरी होने से परेशान यात्री शिकायतें भी कर रहे हैं. जयपुर पहुंचे एक पैसेंजर ने बताया कि इंडिगो की मुंबई से जयपुर की फ्लाइट बुधवार शाम 7 बजकर 55 मिनट पर टेक ऑफ होनी थी लेकिन, गुरुवार प्रातः काल 6 बजे उड़ान भरी. रात करीब 12 बजे फ्लाइट में सवार हुए  प्रातः काल तक अंदर ही बैठे रहे. खाना नहीं मिला तो यात्रियों ने हंगामा कर दिया. किसी ने सुरक्षा बलों को भी बुला लिया था.
Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!