आशिक मिजाज जीजा ने अपनी साली को गोली मारकर गंभीर रूप से कर दिया घायल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक आशिक मिजाज जीजा ने अपनी साली को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि जीजा अपनी साली से मोहब्बत कर बैठा था और शादी का दबाव बना रहा था। इसका साली ने विरोध किया तो जीजा ने गोली मार दी।

जानकारी के अनुसार, कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले कल्लू की शादी सात साल पहले रसूलाबाद की रहने वाली अश्फा से हुई थी। कल्लू और आशिफ़ा की पांच साल की बेटी है। अशिफ़ा कि छोटी बहन शबाना (17) अक्सर अपनी बहन से मिलने घर पर अति थी। इस दरमियान कल्लू अपनी साली शबाना पर फिदा हो गया। कल्लू अपनी साली शबाना पर उससे शादी करने का दबाब बनाने लगा। जिसका शबाना ने विरोध किया तो जीजा कल्लू ने शबाना को गोली मार दी।

रसूलाबाद क्षेत्राधिकारी वैजनाथ ने बताया कि कल्लू पीड़िता से शादी का दबाव बना रहा था। पीड़िता के शादी से इंकार करने पर कल्लू ने उसे गोली माकर दी। गोली हाथ में लगी है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कल्लू ने पीड़िता से कहा कि अगर तू मेरी नहीं हुई तो किसी और की नहीं होने दूंगा। बताया कि पुलिस ने आरोपी कल्लू को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।