Sunday , December 8 2019 8:03
Breaking News

आज से होने वाली आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में शिरकत करेंगी निर्मला सीतारमण

श्रीनगर में शुक्रवार को प्रशासन ने सभी हायर सेकेंडरी स्कूल सहित कॉलेज बंद रखने के आदेश दिए हैं। कश्मीर विश्वविद्यालय में भी शिक्षण कार्य ठप रहेगा। बुधवार और गुरुवार को सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाकर कुल आठ आतंकी मार गिराए।

Image result for निर्मला सीतारमण

केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण शुक्रवार को यहां आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में शिरकत करेंगी। यह बैठक दो दिनों तक चलेगी। सिंगापुर 12वीं आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक (एडीएमएम) की मेजबानी कर रहा है और 5वां एडीएमएम-प्लस टू बैठक का आयोजन 19 अक्तूबर और 20 अक्तूबर को होंगे।

दिल्ली में वायु की गुणवत्ता में लगातार गिरावट का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा। राष्ट्रीय राजधानी में वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 316 दर्ज की गई, जो बेहद खराब गुणवत्ता का सूचकांक है। धूल कणों में भी इजाफा हुआ है।

हयात होटल के बाहर 14 अक्तूबर की रात में पिस्तौल के साथ एक कपल को धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद यूपी के बसपा पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने अपनी सफाई में एक वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजा जो बाद में सोशल मीडिया पर आया। आज पांडेय की अदालत में पेशी है।
हरियाणा में 350 कर्मचारी नेता गिरफ्तार, लामबंद हुए कई संगठन, बढ़ सकती सरकार की मुश्किलें
हरियाणा सरकार ने रोडवेज कर्मचारियों पर कार्रवाई तेज कर दी है। गुरुवार को कैथल, करनाल समेत अनेक जिलों में लगभग साढ़े तीन सौ कर्मचारी गिरफ्तार किए गए। सबसे अधिक दो सौ कर्मचारी कैथल व पचास से अधिक करनाल में गिरफ्तार हुए हैं।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!