आखिर क्यों स्टेशन पर अचानक से चिल्लाने लगी ये नई दुल्हन, और फिर हुआ ये…?

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर स्थित दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय भगजड़ मच गई जब एक दुल्हन ने अचानक से बचाओं बचाओं का चिल्लाना शुरू कर दिया और इधर ऊधर भागने लगी। इस दौरान इस महिला ने अपने साथ वाले लोगों की और इशारा भी जिनकी भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी । लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया।

Image result for स्टेशन पर अचानक बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी नई-नवेली दुल्हन

जानकारी के अनुसार एक नई नवेली दुल्हन ने अचानक से अफने साथ वालों के लिए कहा कि ये लोग मानव तस्करी का धंधा करते है और मुझे बेचने के लिए ले जा रहे है प्लीज मुझे बचाऔं। इसके बाद भीड़ उसके साथ वालों पर टूट पड़ी औऱ जमकर धुनाई कर दी। लोगों ने इस महिला के साथ वाले लोगों को इतना मारा की वह बैहोश हो गए। जिसके बाद लोगों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस का बुला लिया।

जहां पुलिस ने आरोपियों सहित महिला को हिरासत में ले लिया और थान लाकर जांच शुरू कर दी। लेकिन जांच में सामने आया की ये लड़की झूठ बोल रही थी। इन लोगों ने इसका कोई अपहरण नहीं किया था। जबकि मामला यह था कि एक 16 साल की लड़की की शादी परिजनों ने एक 32 साल के युवक साथ कर दी थी जो लड़की को पसंद नहीं था।

लड़की ने पुलिस को बताया कि मेरे घरवालों ने एक नहीं सुनी और मरदह के महाहरधाम में उसकी बलपूर्वक शादी करा दी । शादी के बाद यह लोग उसे आगरा ले जा रहे थे। पर वह आगरा नहीं जाना चाहती थी। इसलिए बचने के लिए लड़की ने ये कहानी रच दी। और ससुराल वालों की धुनाई करवा दी। इसके बाद पुलिस ने लड़की के कदम को सही बताते हुए बालिका सुधार ग्रह मे भेज दिया। औऱ आरोपी परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।