आखिर क्यों सेल्फी लेने के बाद प्रभास के गाल पर पड़ा फीमेल फैन का थप्पड़

‘बाहुबली सीरीज’ की जबरदस्त सफलता के बाद प्रभास एक बार फिर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। इस साल 15 अगस्त को प्रभास की आगामी फिल्म “साहो” रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच प्रभास का एक वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रभास अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग के लिए लॉस एंजिलिस जा रहे हैं जहां उनकी एक फीमेल फैन उन्हें देखकर काफी एक्साइटेड हो जाती हैं और गलती से थप्पड़ मार देती हैं। जी हां,प्रभास के साथ सेल्फी लेने के बाद फैन खुशी से कूदने लगती हैं। इस दौरान प्रभास के गाल पर गलती से उनकाहाथ लग जाता है। जिसके बाद प्रभास मुस्कुराते हुए अपने गाल पर हाथ लगाते हैं और दूसरे फैन के साथ फोटो खिंचवाने लगते हैं।

बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

हाल ही में ‘साहो’के मेकर्स ने श्रद्धा के जन्मदिन पर एक खास तोहफा दिया है। ‘साहो’ के निर्माताओं ने ‘शेड्स ऑफ साहो’ का दूसरा अध्याय रिलीज किया है। 1.2 मिनट के इस वीडियो में सबसे आकर्षक एक्शन सीक्वेंस की झलक देखने को मिल रही है जो चारो ओर गोलीबारी के साथ शुरू होता है।

इस वीडियो में श्रद्धा कपूर का एक्शन पैक अवतार पेश किया गया है और पैन-इंडिया के सुपरस्टार प्रभास सुपर-स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहे हैं। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत “साहो” सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है।