Breaking News

आईजीआरएस विभाग में तैनात सिपाही ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आईजीआरएस विभाग में तैनात सिपाही ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी। इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी की नाराजगी के बाद एसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया। सिपाही की करतूत से विभाग में खलबली मची हुई है। मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिपाहियों को जल्द मोटर साइकिल भत्ता देने का एलान किया था। इस खबर को रुद्र तिवारी ने अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट किया था। जिस पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आईजीआरएस विभाग में तैनात आरक्षी धानेंद्र कुमार ने अभद्र टिप्पणी की। रुद्र तिवारी ने उसे समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन सिपाही नहीं रुका। उसने सीएम को अपशब्द भी कहे।

loading...

सोशल मीडिया पर खूब हुई चर्चा

धीरे-धीरे यह खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। हालांकि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने सिपाही धानेंद्र कुमार को सस्पेंड कर दिया। सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनुराग सिंह पुलिस अधीक्षक से मिले।

उन्होंने आरोपी सिपाही के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि सरकारी कर्मचारी ने अपने मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का प्रयोग किया है, जो राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में आने वाले अपराध से कम नही है। एसपी ने मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने कहा कि मामला संज्ञान में आते ही तत्काल सिपाही को निलंबित कर दिया गया। सीओ सिटी मामले की जांच कर रहे है। यदि सोशल मीडिया पर सिपाही द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने की बात सत्य मिली तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!