अवैध संबंध न बनाने पर पड़ोसी ने पति-पत्नी पर फेंका एसिड

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में महिलाओं पर होने वाले अपराध रुकने का नाम नहीं नहीं ले रहे हैं। ताज़ा मामला बरेली के थाना इज़्ज़तनगर क्षेत्र का है जहां एक महिला और उसके पति पर इसलिए तेज़ाब से हमला कर दिया गया क्योंकि महिला ने उसकी अवैध सम्बंध बनाने की मांग को ठुकरा दिया था। फिलहाल एसिड अटैक करने वाला आरोपी फरार है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए एसओजी समेत पुलिस की कई टीम बना दी है।

Image result for पड़ोसी ने पति-पत्नी पर फेंका एसिड

मिली जानकारी के अनुसार थाना इज्जतनगर के पीलीभीत रोड़ पर सुषमा (परिवर्तित नाम) अपने पति के साथ जा रही थी। तभी पीछे से गुजर उसके पड़ोसी कुलदीप ने महिला और उसके पति पर तेजाब से हमला कर दिया। हमले में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अलग-अलग निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस ने अनुसार कुलदीप नाम का शख्स पीड़ित महिला पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहा था लेकिन महिला ने सम्बंध बनाने से इनकार कर दिया था। कुलदीप महिला का पड़ोसी बताया जा रहा है। महिला को इलाज हेतु रोहिलखंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं महिला के पति को किसी अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी बरेली ने मौके पर जाकर मामले की जानकारी ली साथ अभियुक्त कुलदीप की गिरफ्तारी के लिए एसओजी के सहित कई टीमें गठित कर कार्र्वाई करने की बात कही है।

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया पुलिस को डायल-100 के द्वारा सूचना मिली थी कि किसी शख्स ने पति पत्नी पर डंडे से प्रहार कर तेज़ाब जैसी लिक्विड से हमला कर दिया है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। घटना के संबंध में कुलदीप नाम के व्यक्ति की तलाश की जा रही है। हालांकि महिला ने कुलदीप के संबंध में पहले किसी तरह कोई शिकायत नही की है। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।