Breaking News

छप गए ईशा की शादी के कार्ड, बप्पा के दर पर अंबानी परिवार देने गए शादी का कार्ड

मुंबई। देश के ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी बिजनेस टायकून आनंद पीरामल संग होने जा रही है, इस शादी के कार्ड छप चुके हैं और र‍िवाजों के अनुसार पहला न‍िमंत्रण गणपत‍ि बप्पा को दिया गया है। सोमवार को मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी, मां कोकिलाबेना और छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ सिद्धिविनायक बाबा के दर पर पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा के चरणों में अपनी बेटी की शादी की कार्ड रखा और परिवार की सुख, समृद्दि का आशीर्वाद मांगा।

Image result for छप गए ईशा की शादी के कार्ड, बप्पा के दर पर अंबानी परिवार देने गए शादी का कार्ड

ईशा अंबानी की शादी .
बप्पा के दर पर अंबानी परिवार, देने गए शादी का कार्ड .

loading...

इस दौरान नीता अंबानी पूरी तरह से पारंपरिक अंदाज में नजर आईं, उन्होंने बकायदा पीले रंग का सरारा सूट और लाल रंग की चुनरी पहन रखी थी, उनके हाथ में एक बड़ा सा थाल था, जिसमें पूजा का सामान और शादी का कार्ड था।

इटली के लेक कोमो में हुई थी सगाई
दिसंबर में ईशा और आनंद की शादी!

हालांकि अभी तक शादी की ऑफ‍िश‍ियल डेट सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि इस साल दिसंबर में ईशा और आनंद की शादी हो जाएगी।

23 सितंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी सगाई

मालूम हो कि ईशा अंबानी की सगाई 23 सितंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी, इस भव्य सगाई का फंक्शन पूरे तीन दिन तक चला था, जिसमें बॉलीवुड,हॉलीवुड, बिजनेस जगत और पॉलिटिकल इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी।

आनंद पीरामल बहुत धनी और ताकतवर खानदान से ताल्लुक रखते हैं
अजय पीरामल और स्वाति पीरामल

मालूम हो कि आनंद पीरामल बहुत धनी और ताकतवर खानदान से ताल्लुक रखते हैं। वो कॉरपोरेट जगत के दिग्गज अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं। आनंद पीरामल अपने पिता अजय पीरामल की कंपनी में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर हैं।

 

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!