Wednesday , December 11 2019 6:36
Breaking News

अब रानू मंडल की हर एक्टिविटी पर लोगों की पैनी नजर, वीडियो तेजी से वायरल

रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu mondal) रातो रात इंटरनेट सेंसशन बनकर सुर्खियों में आ गई. सोशल मीडिया पर उनकी हर एक्टिविटी पर लोगों की पैनी नजर रहती है. हालही में रानू मंडल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ गाए अपने पहले गाने के लिरिक्स ही भूल गई.

इन दिनों सोशल मीडिया पर रानू मंडल का ये वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है. रानू मंडल वीडियो में उसी गाने के बोल भूल गईं जिस गाने ने उनकी किस्मत बदल दी. रानू वीडियो में ये स्वीकारते हुए नजर आ रही हैं कि वो गाने के बोल भूल गई है.

बताते चलें कि रानू मंडल एक इंवेट में पहुंची थी. वहां पर उनके एक पत्रकार ने गाना गाने के लिए कहा. इस पर रानू मंडल कहती हैं कि मैने हिमेश जी के साथ जो गाना गाया था मैं वो गाना गाऊं? इस पर वहां मौजूद पत्राकर कहती है कि हां वही गा दो. रानू मंडल इसके बाद थोड़ी देर चुप रहती है. फिर उसके बाद वो कहती है कि ओह माइ गॉड, मैं भूल गई. रानू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीक से वायरल हो रहा है. वहीं इससे पहले रानू मंडल अपने मेकअप और फैंस के साथ सेल्फी न खिचाने के चलते ट्रोल हो चुकी है.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!