Saturday , December 7 2019 12:09
Breaking News

अब मराठी में आ रहा ये रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अमिताभ बच्चन नहीं करेंगे होस्ट

अमिताभ बच्चन को अपने निर्देशों पर नचाने वाले निर्देशक नागराज मंजुले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)’ के मराठी संस्करण ‘कोन होनार करोड़पति’ की मेजबानी करने जा रहे हैं। दो वर्ष पूर्व नागराज मंजुले सिनेमाई क्षेत्र के सर्वाधिक लोकप्रिय व्यक्तियों में शुमार हुए जब उनकी मराठी फिल्म ‘सैराट’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की।

‘सैराट’ के रीमेक अधिकार करण जौहर ने खरीदे थे, जिन्होंने उस पर ‘धडक़’ सरीखी बकवास फिल्म का निर्माण किया। ‘धडक़’ से बॉलीवुड में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ने डेब्यू किया था। ‘सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया’ के ‘सोनी मराठी’ संस्करण के बिजनेस हैड अजय भालवंकर ने एक बयान में कहा, ‘इस शो के होस्ट के लिए नागराज सर्वश्रेष्ठ हैं। जब हम ‘सोनी मराठी’ पर ‘कोन होनार करोड़पति’ लांच कर रहे थे, तब हमारे दिमाग में था कि हम नया चेहरा चाहते हैं।’ गौरतलब है कि अभिनेता सचिन खेडकर ने इस शो के पहले दो सीजन की मेजबानी की है और अभिनेता स्वप्निल जोशी ने इसके तीसरे सीजन को होस्ट किया था। सोनी टीवी इसके लिए सिर्फ कलाकारों तक सीमित नहीं रहना चाहते थे।

अजय भालवंकर ने पत्रकारों को दिए अपने बयान में कहा, ‘इस शो के बारे में विशेष बात ये है कि यह आम आदमी से बेहतर तरीके से जुड़ता है और वे अपने सपनों को साकार होता देखकर इस शो में हिस्सा लेते हैं। जहां मंजुल को अपनी फिल्मों में नए चेहरों को ब्रेक देने के लिए जाना जाता है और उन्होंने आम जनता में से हमेशा एक नायक निकाला है.. यही संबंध उनका जनता के साथ है।’ यह शो जल्द ही ‘सोनी मराठी’ पर प्रसारित होगा।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!