अपने हर गाने पर ठुमके लगाने के बाद “सपना चौधरी” बन गई नागिन

जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने ठुमकों से लोगों को पागल कर देती हैं। उनके ठुमकों के दीवाने दुनियाभर में हैं। जहां सपना का कार्यक्रम होता है वहां आसपास के लोग खूब जमा होते हैं, वहीं इंटरनेट पर उनके वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में उनका नागिन डांस इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो देखकर लोग झूम रहे हैं।

दरअसल, सपना चौधरी का ये मजेदार वीडियो बिग बॉस के घर का है। सपना चौधरी बीते साल बिग बॉस 11 का हिस्‍सा थीं। इस दौरान सपना चौधरी ने विद्या बालन की मौजूदगी में नागिन डांस करके दिखाया था। सपना चौधरी ने जब डांस किया तो बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्‍टेंट झूमने लगे थे। 

इससे पहले सपना चौधरी का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह वेस्टर्न आउटफ‍िट में देसी ठुमके लगाते हुए नजर आई थीं। सपना का ये वीडियो किसी फंक्शन का था। सपना के इस डांस को वहां मौजूद महिलाएं और बच्चे भी दिखाई दिए थे।

इससे पहले उनके गाने ‘तेरी लत लग जागी’ का है जिसने यूट्यूब पर तहलका मचा द‍िया था। इस गाने को अब तक 5 करोड़ से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। 3 मिनट 10 सेकंड का ये गाना सपना चौधरी की अदाएं द‍िखाता है। इस गाने में सपना चौधरी र‍िक्‍की राज के साथ इश्‍क फरमाती नजर आई थीं।  

बता दें कि सपना चौधरी का जन्‍म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। सपना बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण उन्हें उच्च शिक्षा छोड़नी पड़ी। 2008 में सपना चौधरी के पिता का निधन हो गया था, उस समय वह सिर्फ 18 साल की थीं।