सूत्रों के मुताबिक एयर स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान एलओसी पर इसको बना रहा निशाना

बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव और बढ़ा है। एयर स्ट्राइक के बाद बौखलाया पाकिस्तान एलओसी पर रिहायशी इलाकों को निशाना बना रहा है जिसपर कल भारतीय सेना ने पाकिस्तान को चेतावनी दी थी। वहीं, पाकिस्तान आर्मी के आईसीपीआर के महानिदेशक आसिफ गफूर ने कहा है कि इस्लामाबाद ने शांति की पहल के तहत विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को रिहा किया था और गेंद भारत के पाले में है।

गेंद भारत के पाले में- आसिफ गफूर

सीएनएन से बातचीत करते हुए आसिफ गफूर ने कहा कि अगर नई दिल्ली फिर से तनाव बढ़ाने की कोशिश करता है तो हालात खराब हो जाएंगे। गफूर ने भारत पर तनाव बढ़ाने का आरोप लगाया और कहा कि अब गेंद भारत के पाले में है। गफूर ने कहा कि अभिनंदन की रिहाई को भारत शांति के कदम के तौर पर देखता है व तनाव घटाने की ओर कदम बढ़ाता हैं, ये भारत पर निर्भर है।

आसिफ गफूर ने पुराना राग अलापा

गफूर ने एक बार फिर पुराना राग अलापा और कहा कि बालाकोट हमले में कोई नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भारत का दावा झूठा है। बता दें कि भारत द्वारा आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक के बाद बौखलाया पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीजफायर की उल्लघंन कर रहा है। पाकिस्तानी सेना बौखलाहट में एलओसी और इंटरनेशनल बॉर्डर के समीप स्थित गांवों को निशाना बना रही है।