प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही राजद नेता लालू प्रसाद यादव के घर में बगावत, खुला ये राज़

महागठबंधन की ओर से लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही राजद नेता लालू प्रसाद यादव के घर में बगावत हो गई है। राजद की ओर से ससुर चंद्रिका राय को टिकट दिए जाने से नाराज लालू के बड़े लड़के तेजप्रताप भड़क गए है। सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप अपने ससुर के खिलाफ सारण से निर्दलीय चुनाव में उतर सकते हैं। चंद्रिका राय की बेटी ऐशवर्या से शादी होने के बाद से ही तेज प्रताप ससुराल वालों से खफा बताए जा रहे हैं।

उन्होंने ऐशवर्या से तलाक के लिए कोर्ट में मामला भी दर्ज कराया हुआ है। महागठबंधन की ओर से टिकट बांटवारे को लेकर तेजप्रताप पहले से ही नाराज चल रहे हैं। माना जा रहा है कि वह शिवहर और जहानाबाद सीट सेउतारे गए राजद के उम्मीदवार से खुश नहीं है।

लालू के दोनों बेटे बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं लेकिन राष्ट्रीय जनता दल पर वर्चस्व को लेकर दोनों भाई में अक्सर तकरार रहा है। लालू के जेल जाने के बाद दोनों में सुलह कराना और कठिन हो गया है। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार परिवार से पार्टी तक छोटे भाई तेजस्वी को तरजीह दिए जाने से बड़े भाई तेज प्रताप खीजे रहते हैं। तेजप्रताप अपनी निराशा कई बार सार्वजनिक मंच से भी जता चुके हैं।