कबाड़ बीनने की आड़ में तीन स्त्रियों ने शुरू किया इस चीज़ का धंदा, पुलिस ने ऐसे फोड़ा इनका भांडा

कैंट पुलिस ने गोरखा रायफल्स के घंगोड़ा छावनी क्षेत्र से कीमती सामान पर हाथ साफ करने वाली तीन स्त्रियों को हिरासत में लिया है. आरोपित कबाड़ बीनने की आड़ में चोरी करती थीं. अरैस्ट स्त्रियों में से दो के विरूद्ध राजपुर थाने में दो मुकदमे दर्ज हैं.

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि गोरखा राइफल्स के घंगोड़ा स्थित परिसर में तीन महिलाएं कबाड़ बीनने की आड़ में घुस गईं. बिना अनुमति के सैन्य क्षेत्र में घुसी स्त्रियों को सुरक्षा में लगे सैनिकों ने हिरासत में ले लिया. इस दौरान स्त्रियों के पास से कीमती सामान भी बरामद हुआ.

गोरखा रायफल्स की तरफ से इसकी सूचना पुलिस को दी गई. कैंट पुलिस ने तीनों स्त्रियों को गिरफ्तार किया  कोतवाली ले आई. जहां स्त्रियों ने पूछताछ में बताया कि वह लंबे समय से दून में कबाड़ की आड़ में बंद घरों  सुनसान इलाकों से से चोरी करती हैं.

उन्होंने बताया कि आरोपित स्त्रियों के विरूद्ध सेना के हवलदार श्रीप्रसाद थापा की तरफ से तहरीर दी गई. इसके बाद स्त्रियों को हिरासत में लिया गया. पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम रीता, गीता  ललिता निवासी बिंदाल बस्ती, गोविंदगढ़ बताया है. इसमें रीता  ललिता के विरूद्ध राजपुर थाने में 2018 में चोरी के मुकदमे दर्ज हैं.