BSNL ने लांच किया जियो से भी सस्ता प्लान, रोजाना मिलेगा इतना डेटा

आपको बता देते है कि BSNL की सस्ते प्लान्स की लिस्ट में एक 68 रुपये के प्राइस में आने वाले एक रिचार्ज प्लान शामिल है, जो आपको कई डेली बेनेफिट्स से लाभांवित करता है।

आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको मात्र 68 रुपये के प्राइस में रोजाना 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। हालाँकि यह डेटा आपको एक या दो दिन के लिए नहीं बल्कि पूरे 14 दिनों की वैलिडिटी के लिए मिलता है।

इसका मतलब है कि आपको 14 दिनों के लिए इस बीएसएनएल के प्लान में कुल 21GB डेटा ऑफ़र किया जाता है। यह प्लान आपके लिए भी काफी लाभकारी हो सकता है।

आपको बता देते है कि जहां लगभग सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स की ओर से आपको Rs 100 की कीमत में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर किये जाते हैं। इस लिस्ट में BSNL भी शामिल है, आपको बता देते है कि कंपनी की ओर से कई प्लान सको अपने यूजर्स को मात्र Rs 100 से भी कम कीमत में दिए जा रहे हैं।

हालाँकि आपको बता देते है कि अगर आप बीएसएनएल के यूजर है और आप बेहद ही कम कीमत में यानी Rs 100 से भी कम कीमत में कुछ अच्छा तलाश कर रहे हैं, यानी आप अगर एक बेहद ही सस्ते प्लान को खोज रहे हैं .

जो आपको काफी कुछ अच्छे ऑफर्स देता हो तो आपको बता देते है कि आपको BSNL की ओर से मात्र Rs 70 से भी कम के प्राइस में एक धांसू प्लान मिल रहा है, जो आपको मात्र Rs 68 के प्राइस में मिलता है, लेकिन इसमें मिलने वाले ऑफर आपको अपनी ओर आकर्षित जरुर करेंगे।