जेडीयू के वरिष्ठ नेता ने कहा : ‘एनडीए पूरी तरह एकजुट है, लेकिन राजनीति में कल क्या हो कौन…’

पूर्व मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता राम लषन राम रमन ने कहा कि रघुवंश सिंह वरिष्ठ नेता हैं, वो क्या बोले इसे हमें मतलब नहीं है. आज एनडीए पूरी तरह एकजुट है, लेकिन राजनीति में कल क्या हो कौन जानता है ? राजनीति में कुछ भी संभव है?

पटना. महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर के बाद शिव सेना (Shiv Sena) ने बीजेपी (BJP) के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन को छोड़ कांग्रेस और एनसीपी (Congress and NCP) से गठजोड़ कर सरकार बना ली. अब इसका असर बिहार की राजनीति पर भी पड़ता दिख रहा है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuwansh Prasad Singh) ने बड़ा दावा करते हुए कहा के कि महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति का साइड इफ़ेक्ट जल्दी ही बिहार में भी देखने को मिल सकता है.

राजद के वरिष्ठ नेता ने दावा किया है कि बहुत जल्द बिहार मे बड़ा राजनीतिक उलटफेर हो सकता है. जेडीयू-आरजेडी के बीज अंदरखाने बातचीत शुरू हो गई है और आरजेडी को भी जेडीयू के साथ जाने से कोई ऐतराज नहीं है.

बता दें कि बीते सितंबर में भी रघुवंश प्रसाद सिंह ने दावा किया था कि जेडीयू और आरजेडी में अंदरखाने बातचीत शुरू हो गई है और बहुत जल्द इसका परिणाम भी सामने आ जाएगा. उन्होंने तब कहा था कि बीजेपी (BJP) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को फ़िनिश करना चाहती है, इस वजह से वे राजद के साथ आएंगे.