Breaking News

धोनी को लेकर युवराज सिंह का बड़ा खुलासा, बताया कप्तान बनने की ख्वाहिश…

Share & Get Rs.

युवराज सिंह ने कहा कि “T20 वर्ल्ड कप से सीनियर प्लेयर आराम चाहते थे. वो इस टूर्नामेंट को सीरियसली नहीं ले रहे थे. ऐसे में मैं उम्मीद कर रहा था कि T20 वर्ल्ड कप की कप्तानी मुझे सौंपी जाएगी. लेकिन फिर बतौर कप्तान एमएस धोनी के नाम की घोषणा कर दी गई.”

युवराज सिंह ने अपने उस मलाल का खुलासा अब जाकर किया है. यानी पूरे 14 साल बाद उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है. भारत के सिक्सर किंग ने अपना दिल ए हाल 22 यार्न्स पॉडकास्ट में बताया. उन्होंने कहा कि उनका ये मलाल टीम की कप्तानी से जुड़ा है, जो पूरा नहीं हो सका क्योंकि उनकी कप्तानी की ख्वाहिशों के बीच एमएस धोनी आ गए.

साउथ अफ्रीका में हुआ T20 का पहला वर्ल्ड कप. फाइनल में पाकिस्तान (Pakistan)टक्कर और उस पर बेमिसाल फतह. कैसे जब टीम इंडिया एमएस धोनी (MS Dhoni) की कमान में फतह हासिल कर लौटी थी.

तो मुंबई की सड़कों पर जुलूस उमड़ पड़ा था. भारत के पहले T20 चैंपियन से जुड़ी ये तमाम यादें आज भी हर क्रिकेट फैंस के जहन में ताजा है. लेकिन, यही वो टूर्नामेंट भी है, जिसे लेकर उस टूर्नामेंट में खेलने वाले भारत के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को एक मलाल भी है.

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!