Monday , December 9 2019 23:17
Breaking News

Bigg Boss 13 : भाऊ ने माहिरा को कहा बड़े होठों वाली ये…

Bigg Boss 13 : 15 नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के बाद कुछ ऐसा हुआ ना केवल घर के अंदर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी बवाल मच गया है.

जहां एक ओर हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा के होठों की छिपकली से तुलना की तो वहीं अब उनकी मां भी सारे इस मुद्दे पर भड़क उठी हैं. माहिरा शर्मा की मां ने हिंदुस्तानी भाऊ को जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं.

मीडिया में छपी रिपोर्ट के अनुसार मीडिया से बात करते हुए माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा ने बड़ा बयान दिया हैं. सानिया ने कहा- ‘उन्हें अपनी भाषा पर लगाम रखना चाहिए, खासतौर पर तब जब आप नेशनल टेलीविजन पर हो. अपने वीडियो को दिलचस्प बनाने के लिए इसने मेरी बेटी पर छिपकली वाला कमेंट किया हैं.

इस हरकत से मैं बहुत दुखी हुई हूं. जब भाऊ इस घर में आए थे  मेरी बेटी को बहन बोला था तो मैं बहुत खुश थी.‘ सानिया ने आगे कहा- ‘मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि वह अपनी बहन का इस तरह से कैसे मजाक उड़ा सकते हैं. सिर्फ थोड़ी फुटेज के लिए ?भाऊ घर में हर किसी के पीठ पीछे लोगों की बुराई करता रहता है. दरअसल, ‘बिग बॉस’ भाऊ को तीन वीडियो बनाने को कहते हैं. भाऊ ने जैसे ही घरवालों को बताया तो माहिरा कहती हैं ‘मेरे पर भी भाऊ.‘ इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ पहला वीडियो माहिरा के ऊपर बनाते हैं.

वीडियो में भाऊ माहिरा की खिंचाई करते हैं यहां तक की उनके होठों की तुलना छिपकली से कर देते है. भाऊ कहते हैं ‘इसके होंठ यानी बड़ी छिपकली के होंठ.‘ भाऊ के यह कहते ही सभी माहिरा क मजाक उड़ान लगते हैं. यहां तक कि पारस छाबड़ा  माहिरा का झगड़ा भी हो जाता है. माहिरा का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं होता है  वो पारस से कहती हैं कि वो हिंदुस्तानी भाऊ को कहें कि वो थोड़ा तमीज से बात कर लें.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!