Sunday , September 27 2020 3:46
Breaking News

जिन औरतों का बड़ा होता है ये, देखकर आप कर सकते हैं…

इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी बात बताने जा रहे है, जिससे आप औरतों के चरित्र को अच्छी तरह से पहचान सकते हैं। तो आईये जानते हैं।

 

यदि किसी स्त्री के पैर का पिछला हिस्सा बहुत बड़ा है और बाहर निकला हुआ है और नसें काफी बाहर है ऐसी औरतें भी अशुभ मानी जाती है इनसे दूरी बना कर रखना चाहिए। वरना आपका जीवन बर्बाद हो सकता है।

यदि किसी स्त्री का पेट घड़े के आकार का है तो ऐसी औरतें उम्रभर गरीबी तथा दरिद्रता में जीवन-यापन करती हैं और जिस महिला का पेट गद्देदार और लम्बा है तो इस तरह की औरतें अशुभ मानी जाती हैं।

यदि किसी स्त्री को बात बात पर गुस्सा आता है और गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाती है। उसका स्वभाव ही गुस्से वाला है तो ऐसी औरतों के चरित्र के उपर विश्वास नहीं किया जा सकता। वो मर्दों को कभी भी धोखा दे सकती हैं।

इंडिया में स्त्रियों को देवी का दर्जा दिया गया है मगर जिस तरह हाथ की पांचों उंगलियां बराबर नहीं होती, ठीक उसी प्रकार सभी स्त्रियों का बात व्यवहार तथा आचरण या आदत एक जैसा नहीं हो सकता है इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी बात बताने जा रहे है, जिससे आप औरतों के चरित्र को अच्छी तरह से पहचान सकते हैं। तो आईये जानते हैं।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!