Breaking News

लॉकडाउन में पार्लर खुलते ही लखपति बनी ये महिला , जानिए पूरा मामला

इन्ही में से एक हेयर स्टाइलिस्ट महिला ने अपनी शॉप खोली। शॉप खोलने के सिर्फ कुछ ही घंटों में वह महिला हेयर स्टायलिस्ट लखपति बन गईं। ‘फॉक्‍स न्‍यूज’ की रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है .

 

हेयर स्‍टायलिस्‍ट महिला का नाम Ilisia Novotny हैं। वह अपनी शॉप को खोलने के कुछ ही घंटों बाद लाखों रुपए कमाने में कामयाब रहीं।यूएसए में भी कुछ ऐसे ही हालात देखने को मिल रहे है।

लेकिन सबके बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यूएसए के कोलोराडो राज्य में Lockdown (तालाबन्दी) में ढील दी गई है। जिसमें कुछ दुकानों को खोलने की अनुमति मिली है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इलिसिया नोवोटनी खुद उस समय हैरान रह गईं, जब एक ग्राहक ने उन्हें बाल काटने के लिए टिप के तौर पर 2.5 हजार डॉलर ( करीब 1.75 लाख रुपए ) दिए। हेयर स्‍टायलिस्‍ट ने बताया कि वह शख्स दोपहर के लगभग 1 बजकर 1 मिनट पर उनके सैलून में बाल कटवाने आया। वह दिखने में एकदम साधारण मनुष्य लग रहा था, लेकिन जब उनके बाल काट दिए तब उसने एक मोटी रकम उन्हें दी।

कोविड-19 के संकट से निपटने के लिए पूरी दुनिया में Lockdown (तालाबन्दी) है। हालांकि अब कुछ देश अर्थव्यवस्था को ध्यान में रखते हुए धीरे-धीरे Lockdown (तालाबन्दी) को खोल रहे हैं, ताकि उद्योग धंधे और लोगों के बिजनेस फिर से खुल सके।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!