Breaking News

इन नियमो के साथ होगी IPL की शुरुआत, 4 बार होगा खिलाड़ियों का…

जबकि अभी भारत सरकार से इसके बाहर कराने की अनुमति लेनी है। एक वेबसाइट से बात करते हुए बीसीसीआइ के अधिकारी ने कहा है कि सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि फ्रेंचाइजियों के मालिकों, खिलाड़ियों की पत्नी या गर्लफ्रेंड को भी बायो-सिक्योर बबल को तोड़ने की अनुमति नहीं होगी।

ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि आईपीएल सितंबर से नवंबर के बीच खेला जाएगा। जिसमें खिलाड़ी अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के साथ रहेंगे या नहीं इस पर अभी फ्रेंचाईजी को भी निर्णय लेना है। इस तरह आईपीएल का पूरा खांका तैयार किया जा रहा है .

इसके अलावा कॉमेंटेटरों को 6 फीट की दूरी बनाकर बैठना होगा, जबकि पोस्ट मैच प्रजेंटेशन भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आयोजित कराए जायेंगे।

जबकि डगआउट में कम लोग ही होंगे और ड्रेसिंग रूम में 15 खिलाड़ियों से ज्यादा लोगो को अनुमति नहीं दी जाएगी। इस तरह के नियम बीसीसीआई आगामी आईपीएल में बनाने जा रही है।

कोरोना महामारी के बीच भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ) ने इंडियन प्रीमीयर लीग की तैयारी करना शुर कर दी है। जिसके लिए बीसीसीआई का मानना है कि खिलाड़ियों के देश से बाहर यूएई में जाने से पहले दो बार जबकि कुल चार बार कोरोना टेस्ट होंगे।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!