पत्नी के नाजायज इश्क के चलते पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, इस तरह हुई शादीशुदा जिंदगी…

यूपी के गोरखपुर जिले में नाजायज इश्क का एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां आशिक की हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने भी आत्महत्या कर ली है। दरअसल, आत्महत्या करने वाले शख्स की पत्नी का अपने पड़ोस के युवक के साथ अवैध संबंध थे।

 

जिसके चलते पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के आशिक की हत्या कर बाद में उसके शव को दफन कर दिया था। लेकिन पुलिस की गिरफ्तारी के खौफ से पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।गोरखपुर शहर के राजघाट थाना के तुर्कमानपुर के रहने वाले जहीन की गुमशुदगी का सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

दरअसल शादीशुदा महिला से नाजायज रिश्ते की वजह से जहीन की जान गयी है। क्राइम ब्रांच के अफसर ने कहा कि कयामुद्दीन की पत्नी का पड़ोसी के जहीन से नाजायाज संबंध था। इसी वजह से कयामुद्दीन ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों में फिर से बातचीत होने लगी है।

 

इस दौरान कयामुद्दीन के मन में ख्याल आया कि जहीन की वजह से ही उसकी शादीशुदा जिंदगी तबाह हुई थी। इस बात का चर्चा कयामुद्दीन ने अपने दोस्त सोहेल और रहमत से किया था। जिसके बाद कयामुद्दीन ने जहीन से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए मोहर्रम के दिन यानि 10 सितम्बर की रात को कयामुद्दीन की पत्नी ने फोन कर जहीन को घर पर मिलने के लिए बुलाया था।

इस दौरान पहले से घात लगाये कयामुद्दीन और उसके दोस्तों ने मिलकर जहीन के घर पहुंचने पर इसकी हत्या कर दी। वहीं सबूत मिटाने की खातिर जहीन की लाश को पास के बर्फ खाने के पास स्थित कब्रिस्तान में ले जाकर दफन कर दिया। वहीं जहीन के घर नहीं पहुंचने पर परेशान परिजनों ने राजघाट थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जिस पर राजघाट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने सीओ क्राइ प्रवीण सिंह की अगुवाई में गहराई से तफ्तीश की तो इस सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्रिस्तान से जहीन के शव को बरामद किया है। इधर, गिरफ्तारी के डर से मुख्य हत्यारोपी कयामुद्दीन ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

जबकि पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड के कसूरवार अन्य दो आरोपियों समेत हत्या में इस्तेमाल बाइक बरामद किया है।इसके अलावा पुलिस जहीन की हत्या की साजिश में कयामुद्दीन की पत्नी की भूमिका की भी जांच कर रही है। सीओ क्राइम प्रवीण सिंह ने कहा है कि तफ्तीश में जिसकी भूमिका सामने आयेगी उसकी भी गिरफ्तारी की जायेगी।

फोटो- प्रतीकात्मक