Friday , September 25 2020 15:33
Breaking News

पति के होने के बावजूद पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ किया ये काम, परिजनों ने दिया पूरा साथ

पीड़ित का इल्जाम है कि इसमें उनकी सास मायादेवी, ससुर पूरन लाल, साली पुष्पा का हाथ है। उनकी साली पुष्पा भी कांफ्रेस कॉल पर ताहिर से उसकी बात कराती थी और षडयंत्र रचकर ही घटना को अंजाम दिया है।

 

इसके साथ ही उनकी पत्नी घर में रखे सारे जेवर और नगदी भी ले गई है। इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी पत्नी अनुपम देवी, ताहिर, माया देवी, पूरन लाल व पुष्पा देवी के विरूद्ध अपहरण तथा धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

10 अगस्त को वह अपने काम से लौट कर शाम को वापस घर आये तो उनकी पत्नी घर पर नही थी। जिसके बाद काफी तलाशने पर पता चला कि उसकी पत्नी किसी अज्ञात शख्स के साथ गई है।

पीड़ित ने बताया कि उसको कुछ दिन बाद पता चला कि उसकी बीवी फतेहगंज पूर्वी के बिलपुर कॉलोनी निवासी ताहिर से प्रेम संबंध थे। ताहिर की कारपेंटर की दुकान है और बीवी के लापता होने के बाद से बंद है।

खबर के मुताबिक, सुभाषनगर के चांदमारी निवासी राजेश्वर ने बताया कि वह अपनी बीवी अनुपम देवी को तीन अगस्त रक्षा बंधन पर उसके भाई के राखी बंधवाने मायके फतेहगंज पूर्वी गया था और वे लोग 6 अगस्त को वापस आ गए।

परिजनों ने अपनी बेटी को ही बॉयफ्रेंड के साथ फरार करा दिया। उसके पति ने बीवी पर ससुराल में रखे जेवर और नकदी भी चुराने का इल्जाम लगाया है। इस मामले में पुलिस कप्तान के आदेश पर सुभाषनगर पुलिस ने महिला उसके बॉयफ्रेंड सहित पांच लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!