मास्क लगाने के बाद ख़राब हो जाती है लिपस्टिक , अपनाएं ये टिप्स

आप अपने चेहरे की बजाय आंखों के आसपास मेकअप और हाइलाइटर का इस्तेमाल करें, इससे आपकी आंखें बोल्ड और खूबसूरत दिखेंगी. आप आंखों के लिए लंबे समय तक टिकने वाला वाटरप्रूफ मस्कारा लगाएं.

जब भी बात लिप केयर की आती है तो आप ऐसे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करें जिसे लगाने से लिप्स मॉश्चराइज्ड और हाइड्रेटेड रहें. जब लिप प्रोडक्ट्स अच्छी तरह से सेटल हो जाएं तो लिपलाइनर का इस्तेमाल करते हुए लिपस्टिक का इस्तेमाल करें. लिपस्टिक लगाते समय क्रीमी और ग्लोसी लिपस्टिक की जगह मैट लिक्विड लिपस्टिक लगाएं. ये लिपस्टिक लंबे समय तक टिकी रहती है.

अगर आप लिपस्टिक में क्रीमी फॉर्मूला यूज कर रही है तो लिपस्टिक लगाने के बाद हल्का सा ट्रांसलूसेंट पाउडर का इस्तेमाल कर सकती हैं. इससे आपके लिप्स को मैट लुक मिलेगा साथ ही जल्दी खराब भी नहीं होगी.

अगर आप भी इस समस्या से परेशान हैं तो हम आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं जिसका इस्तेमाल कर आप बिना किसी टेंशन के परफेक्ट मेकअप और लिपस्टिक पा सकती हैं जो लंबे समय तक टिका रहेगा. आइए बिना देर किए जानते हैं उन टिप्स के बारे में.

हम सभी जानते हैं कि कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाना अनिवार्य है. ऐसे में आप हैवी मेकअप की जगह न्यूट्रल मेकअप कर सकते हैं. इस दौरान आप अपने डार्क सर्कल्स और अनइवन त्वचा के लिए मेटालिक कंसीलर का इस्तेमाल कर सकती हैं.

ज्यादातर लड़कियों और महिलाओं को मेकअप लगाना पसंद होता है. मेकअप लगाने से उनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं. लेकिन कोरोना के समय में जहां एक तरफ मास्क लगाना अनिवार्य है. वहीं दूसरी तरह मेकअप लगाने वाले को परेशानी भी होती है. क्योंकि मास्क लगाने के बाद लिपस्टिक और मेकअप खराब हो जाता है.