Breaking News

मैच में आउट होने पर इस क्रिकेटर ने निकली बल्ले पर भड़ास, देखते ही देखते किया यह…

Loading...

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में 185 रन से मात देकर 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से लीड बना ली है। मैनचेस्टर में जीत के लिए 383 रन का पीछा करते हुए इंग्लैंड की दूसरी पारी महज 197 रन पर ही सिमट गई।

इंग्लैंड के फैंस को एक बार फिर से बेन स्टोक्स से उम्मीदें थी, लेकिन वह दूसरी महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। 30.2 ओवर में पैट कमिंस की गेंद स्टोक्स के बल्ले से लगकर सीधे विकेटकीपर टिम पेन के दस्तानों में चली गई। खिलाड़ियों ने अपील की, लेकिन अंपायर के फैसले से पहले ही स्टोक्स ने खुद ही पवेलियन की राह पकड़ ली।

Loading...

माइकल होल्डिंग भी इसे देखकर हैरान रह हए, उन्होंने स्काय स्पोर्ट्स से कहा- “अंपायर ने फैसला नहीं दिया और फिर भी स्टोक्स ने क्रीज छोड़ दी। आज के समय में आपको ऐसा ज्यादा देखने को नहीं मिलता है।” स्टोक्स जब वापस ड्रेसिंग रूम लौट रहे थे, तो उन्होंने अपने बल्ले को सीढ़ियों पर पटका, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।बता दें कि स्टोक्स ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। उस दौरान स्टोक्स ने दूसरी पारी में नाबाद 135 रन की पारी खेलते हुए इंग्लैंड में सीरीज में बराबरी पर ला दिया था। हालांकि इस मैच में वह कुल 27 रन ही बना सके और ऑस्ट्रेलिया ने लीड एक बार फिर अपने नाम कर ली।

 

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!