Friday , November 22 2019 17:14
Breaking News

छेड़छाड़ का प्रतिरोध करने पर नाबालिग लड़की को पेड़ से बांध निकाल दिए पुरे कपड़े और पुलिस ने…

Loading...

भाजपा सरकार के सक्रिय होने के बावजूद भी महिलाओं-लड़कियों संग अपराध के मामले कम नहीं हो पा रहे हैं। कुशीनगर के तरयासुजान इलाके में घर से निकली एक किशोरी के साथ बलात्कार की कोशिश की गई।

छेड़छाड़ का प्रतिरोध करने पर नाबालिग लड़की को मनचलों ने एक पेड़ से बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूस दिया। पुलिस ने किशोरी को अर्धनग्न हाल में एक पेड़ से बंधा हुआ बरामद किया है।

Loading...

जानकारी के अनुसार, तरयासुजान इलाके के एक गांव की किशोरी शाम को किसी काम से घर से निकली थी। पिपरामिश्र गांव के रहने वाले खनन ठेकेदार के पुत्र व उसके दो ड्राइवरों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दिया। किशोरी ने जब प्रतिरोध किया तो उसे जबरिया एक पेड़ में बांध दिया और मुंह में कपड़े ठूस दिए। उसके कपड़े निकाल दिए।

तो वहीं दूसरी ओर नाबालिग के परिजन उसे ढूंढने लगे। पुलिस को इस बाबत सूचित कर दिया। पुलिस व परिजन जब गांव के बाहर निकले तो किशोरी अर्धनग्न हाल में एक पेड़ से बंधी हुई मिली। पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के बाद 3 आरोपियों के विरूद्ध छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। ग्रामीणों व परिजन का आरोप है कि पुलिस खनन ठेकेदार से मिली हुई और धाराओं का अल्पीकरण कर दिया है। इस मामले में पाक्सो एक्ट भी नहीं लगाया गया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!