पश्चिम बंगाल : मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर देसी बम से हमला, लोगों में मची अफरा-तफरी

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर अज्ञात लोगों ने देसी कम से हमला कर दिया. यह घटना शनिवार की रात की है. बम के हमले से लोगों में अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद इन उपद्रवियों की ओर से गाड़ियों में तोडफोड़ भी की गई.

ध्रुबज्योति मुखर्जी के हवाले से ट्वीट किया है कि पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में कल देवी दुर्गा की मूर्ति के विसर्जन के बाद लोगों के एक समूह ने देसी बम फेंके और वाहनों में तोड़फोड़ की. एसीपी (ईस्ट) ध्रुबज्योति मुखर्जी ने कहा कि कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. सभी फरार हैं. हम हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी पहचान के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई हैं. सभी हमलावरों की जल्द ही गिरफ्तारी कर कार्रवाई कर ली जाएगी.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अन्नपूर्णा इलाके में शराब को लेकर दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ था. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एक गुट जब दुर्गा विसर्जन कर लौट रहा था, तो दूसरे गुट ने शराब खरीदने के लिए पैसे की मांग की. पैसा नहीं देने पर दोनों गुटों में झगड़ा हो गया. इसी दौरान गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू हो गई.