Monday , September 21 2020 11:32
Breaking News

वीवो अपने फोन के…को बदलने के लिए कर रही इलेक्ट्रोक्रोमिक टेक्नोलॉजी का उपयोग, जल्द ला रहा हैं…

वीवो अपने फोन के बैक पैनल का कलर अपने बदलने के लिए इलेक्ट्रोक्रोमिक टेक्नोलॉजी का उपयोग कर रही है,स्मार्टफोन का कलर बदलने के लिए साइड बटन को दबाना पड़ेगा,स्मार्टफोन का कलर पर्ल व्हाइट से डीप ब्लू कलर तक बदला सकेगा।

वीवो के इस नए स्मार्टफोन के बैक पैनल पर इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास का उपयोग हुआ है। इससे पहले कप्म्पनी की पैरेंट कंपनी BBK इलेक्ट्रॉनिक्स ने वनप्लस के इसी प्रकार के स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट फोन दिखाया था, वनप्लस के कॉन्सेप्ट फोन में भी इसी तरह के ग्लास का उपयोग किया गया है।

मशहूर मोबाइल कंपनी Vivo ऐसा स्मार्टफोन लाने जा रही है जिसके बैक पैनल का कलर अपने आप बदलता रहेगा। वीवो ने अपने इस अनोखे स्मार्टफोन का टीजर भी जारी कर दिया है,

वनप्लस का कॉन्सेप्ट सीईएस साल 2020 में दिखाया गया था, और कंपनी ने भी उसी स्मार्टफोन से प्रेरित होकर अपने फोन का टीजर जारी कर दिया है, वनप्लस ने इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास का उपयोग कैमरा सेटअप संग किए गया था।

बता दें की कंपनी द्वारा टीजर में स्मार्टफोन के नाम के बारे में कोई सूचना नहीं दी है।वीवो के इस स्मार्टफोन के एक दूसरे टीजर से ये पता चला पाया है कि इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसके साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट भी मिलाने वाली हैं,वीवो ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई सूचना नहीं दी है।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!