लखनऊ की सड़कों पर हूटर बजाते हुए युवकों ने किए स्टंट, वायरल वीडियो

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कारों में सवार होकर कुछ युवकों ने जमकर हुड़दंग किया। इसका एक वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social) पर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि यह घटना मंगलवार रात की है। करीब 5-6 कारों में सवार होकर इन युवकों ने लखनऊ की सड़कों पर हूटर बजाते हुए स्टंट किए।

जानकारी के मुताबिक यह घटना लखनऊ के अहिमामऊ इलाके की है। यहीं से इन कारों को गुजरते हुए कैमरे में कैद किया गया था। सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कई कारों में सवार होकर युवक स्टंट कर रहे हैं। कारों पर पुलिस के मोनोग्राम और हूटर लगे होने का भी दावा किया गया है। कई घंटों तक सड़कों पर तेज रफ्तार कारों ने उत्पात मचाया।

वीडियो में दिख रहा है युवक कारों की खिड़कियों से बाहर निकले हुए हैं। हो-हल्ला और जोर-जोर से हूटर बजाए जा रहे है। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने एक कार की नंबर के आधार पर पहचान की है। पुलिस ने बताया है कि यह कार कृष्णानगर के मानसनगर निवासी एक व्यक्ति की बताई जा रही है।

बता दें कि नोएडा में भी इस तरह की कई घटनाएं देखने को मिली थी। कुछ समय पहले स्कॉर्पियो गाड़ी के बोनट पर बैठकर एक लड़की ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेते हुए कार्रवाई की थी। वहीं गाजियाबाद में भी कुछ समय पहले कार सवार युवकों ने एक नवनिर्मित पुल पर खड़े होकर स्टंटबाजी की थी।