बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान RJD विधायक का हुआ वीडियो वायरल, वीडियो में नज़र…

आरजेडी विधायक समता देवी ने कहा कि यह बीजेपी, जेडीयू और हम द्वारा साजिश के तहत वीडियो वायरल कराया गया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्रत्याशी लेकर क्षेत्र में घूम रहे हैं और इस फिराक में हैं कि महागठबंधन की ओर से उम्मीदवार बदल दिया जाए, लेकिन यह साजिश चलने वाली नहीं हैं. यह आरजेडी की सीट है, इसे जाने नही देंगे और जीत कर दिखाएंगे. बता दें कि संत देवी क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुकी हैं.

वायरल वीडियो में कई लोग बाइक रैली के दौरान लालू यादव जिंदाबाद और समता देवी मुर्दाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो के बारे में यह बताया जा रहा है कि यह वीडियो बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र के मोहनपुर की है, जहां आरजेडी कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी बदलने की मांग को लेकर वीडियो वायरल किया है.

मालूम चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव के तिथियों की घोषणा कर दी है. मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने तिथियों की घोषणा करते हुए बताया कि तीन चरण में बिहार विधानसभा चुनाव सम्पन्न कराया जाएगा. पहले चरण में 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्र में चुनाव होगा, दूसरे चरण में 17 जिलों के 94 विधानसभा क्षेत्र में चुनाव में होगा, तीसरे चरण में 15 जिलों के 78 विधानसभा क्षेत्र में चुनाव होगा.

उन्होंने बताया कि पहले फेज का मतदान 28 अक्टूबर, दूसरे का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर. जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगा. बता दें कि बिहार में कुल 254 विधानसभा सीट हैं, जिनमें से मौजूदा समय में आरेजडी के पास 80, जेडीयू के पास 71, बीजेपी के पास 53, कांग्रेस के पास 27, आरएलएसपी के 2 और हम के पास 1 सीट है.