Entertainment

आलिया की ‘जिगरा’ पर भारी पड़ी ‘विक्की विद्या’, ‘देवरा’ की कमाई में ‘वेट्टैयन’ ने लगाई सेंध

सिनेमाघरों में हालिया रिलीज हुईं बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक का हाल बेहाल नजर आ रहा है। जहां 10 अक्तूबर को रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘वेट्टैयन’ ने दस्तक दी तो वहीं, 11 अक्तूबर को आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ थिएटर में आई। वहीं, 27 सितंबर को रिलीज हुई जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट वन’ भी दर्शक जुटाने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है। आइए इन फिल्मों के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर गौर फरमा लेते हैं-

80 करोड़ रुपये के बजट में बनी आलिया भट्ट और वेदांग रैना अभिनीत फिल्म ‘जिगरा’ बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है। वसन बाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट का एक्शन अवतार देखने को मिला है। बावजूद इसके फिल्म रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है और इसका नतीजा इसके कलेक्शन पर भी साफ दिख रहा है। ‘जिगरा’ ने टिकट खिड़की पर 4 करोड़ 55 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी। इसने दूसरे दिन 6 करोड़ 55 लाख रुपये का कारोबार किया था। तीसरे दिन इसने अपने खाते में 5.5 करोड़ रुपये जोड़े थे। चौथे दिन इसने 1 करोड़ 65 लाख रुपये की कमाई की। पांचवें दिन इसका कारोबार 1.6 करोड़ रुपये रहा। छठे दिन की बात करें तो आलिया की ‘जिगरा’ ने 1.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिससे इसका टोटल कलेक्शन 21.10 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों और समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। दशहरे के त्योहार के अवसर पर इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए छह दिन पूरे हो गए हैं। तकरीबन 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने अपनी रिलीज के छठे दिन 1.43 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिससे इसका कुल कलेक्शन 24.73 करोड़ रुपये हो गया है।

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘वेट्टैयन’ इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक रही है। हालांकि, टिकट खिड़की पर इसकी हालत भी खस्ता नजर आई है। फिल्म को ‘जेलर’ जैसी रफ्तार हासिल नहीं हो सकी है। ‘वेट्टैयन’ ने पहले दिन 31.7 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 24 करोड़ रुपये बटोरे थे। तीसरे दिन इसका कलेक्शन 26.75 करोड़, चौथे दिन 22.3 करोड़, पांचवें दिन 5.6 करोड़ और छठे दिन 4.25 करोड़ रुपये रहा। सातवें दिन के आकंड़ों पर गौर फरमाएं तो ‘वेट्टैयन’ ने बुधवार को 4.15 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसका टोटल 118.80 करोड़ रुपये हो गया है।

Related Articles

Back to top button