उत्तर प्रदेश : राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने ली ये बड़ी शपथ, कहा – जब तक कोरोना खत्म नहीं होगा…

गुप्ता ने कहा, “दूसरे देशों के मुकाबले देखिए तो पीएम मोदी और सीएम योगी ने वैश्विक महामारी को पूरी तरह से नियंत्रित किया। मगर अब तीसरी लहर की बात की जा रही है, इसके लिए पूरी तैयारियां चल रही हैं।

लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि तीसरी लहर हमारे भारत और उत्तर प्रदेश में आए ही नहीं। इसलिए मैंने भीष्म प्रतिज्ञा की है यह कोरोना नामक दुश्मन मेरे प्यारे भारत से, पूरे विश्व से जब तक नष्ट नहीं हो जाएगा, मैं अन्न ग्रहण नहीं करूंगा।”

आजतक के अनुसार, राज्यमंत्री गुप्ता ने बताया कि उन्होंने आतंकवाद के नाश के लिए अन्न ग्रहण ना करने की प्रतिज्ञा ली थी। उनका दावा है कि इसीलिए आज देश में आतंकवाद अपनी अंतिम सांस ले रहा है और उनकी कमर टूट गई है।

गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रनायक ही नहीं, बल्कि विश्व का नायक भी बताया। गुप्ता ने कहा कि मोदी ने ब्राजील को संजीवनी दी है, अमेरिका भी प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों का कायल है, दूसरी लहर की वजह से हमारे मुख्यमंत्री ने लगातार प्रदेश के दौरे किए, जबकि वे खुद कोरोना से संक्रमित हो चुके थे। उन्होंने अपने जीवन की परवाह नहीं की और प्रदेश की जनता के प्राणों की रक्षा के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया।

उत्तर प्रदेश सरकार में नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने बड़ी प्रतिज्ञा लेने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि देश में जब तक कोरोना महामारी समाप्त नहीं होती, वे अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि वे पिछले 5 वर्ष से अन्न ग्रहण नहीं कर रहे हैं।